scriptचपरासी ने कपड़े बदलते वक्त बाथरूम में ‘मैडम’ का बनाया वीडियो, वाट्सऐप पर भेज करने लगा ये मांग | Peon made a video of madam while changing cloth in bathroom | Patrika News

चपरासी ने कपड़े बदलते वक्त बाथरूम में ‘मैडम’ का बनाया वीडियो, वाट्सऐप पर भेज करने लगा ये मांग

locationइंदौरPublished: Sep 08, 2019 07:37:17 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

आरोपी चपरासी हुआ गिरफ्तार, मोबाइल भी बरामद

video.jpg
इंदौर/ मध्यप्रदेश के इंदौर में एक चपरासी की शर्मनाक करतूत सामने आई है। वहां एक ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करने युवती का चपरासी ने बाथरूम में कपड़े बदलने के दौरान वीडियो बना लिया। उसके बाद युवती के वाट्सऐप पर वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करने लगा। चपरासी के इस हरकत से युवती ने नौकरी छोड़ दी। उसके बाद चपरासी नहीं माना तो युवती ने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई।
दरअसल, बाणगंगा क्षेत्र की रहने वाली युवती ने वी केयर फॉर यू में शिकायत की। कुछ महीने पहले ऑफिस के बाथरूम में कपड़ने बदलने का वीडियो बना लिया। आरोपी चपरासी का नाम राकेश चौहान है और वह सेमल्याचाऊ का रहने वाला है। उसे दिखाकर राकेश युवती पर दोस्ती करने के लिए दबाव बनाने लगा। इससे वह परेशान रहने लगी और चार महीने पहले नौकरी छोड़ दी।
mms.jpg
राकेश देता रहा धमकी
उसके बाद राकेश युवती को प्रताड़ित करना नहीं छोड़ा। वह वीडियो भेज संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। साथ ही इनकार करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। उसके बाद पीड़ित युवती ने पुलिस में शिकायत की। अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वह मोबाइल भी बरामद किया है। जिससे वह चैटिंग करता था। साथ ही वीडियो भी पुलिस को मिल गया है।
झाड़-फूंक के बहाने पड़ोसी ने युवती से किया रेप, बना लिया MMS, मां ने बेटी का चेक किया मोबाइल तो खुला बहुत बड़ा राज
दरअसल, कार्यालयों में इस तरह के मामले कम ही पहले सामने आते थे। अकसर यह मामले शॉपिंग मॉल या फिर कपड़े के शोरूम से आते हैं। जहां चेजिंग रूम में कैमरे लगा वीडियो शूट किया जाता है। इस मामले पुलिस भी हैरान है। वहीं, चपरासी से पुलिस भी पूछताछ कर रही है कि कहीं और तो उसने किसी के साथ ऐसा नहीं किया है। पुलिस ने कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो