LIVE VIDEO : बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को कोर्ट में मारने दौड़े लोग, पुलिस बचाकर ले गई, गर्भवती है पत्नी

  • नशे में रात 2 बजे उठा ले गया और खंडहर में फेंक दी थी लाश

इंदौर/महू. महू में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या के आरोपी को महू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने शनिवार को आरोपी अंकित (28) पिता कमलसिंह को कोर्ट में पेश किया। पेशी के दौरान लोगों को गुस्सा फूट पड़ा। कोर्ट परिसर में ही लोग उसे मारने के लिए दौड़े। आरोपी को पुलिस बचाकर ले गई। तीन दिन की रिमांड खत्म होने के बाद आरोपी को आज पेश किया गया था।

यह है पूरा मामला

कुछ दिन पहले सिमरोल रोड स्थित पुल के नीचे अपनी माता-पिता के साथ में सो रही पांच साल की बच्ची को बदमाश उठाकर ले गया था। इसके बाद एक खंडहर में ले जाकर उसके साथ में बलात्कार किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। जब उसके माता-पिता सुबह उठे तो बच्ची नहीं मिली। इस पर आसपास तलाश की। इसी दौरान पुलिस को बच्ची का शव मिलने की सूचना मिली थी। इस पर उसके माता-पिता को घटनास्थल पर ले जाया गया तो उन्होंने शव की शिनाख्त कर दी। पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया। इसमें डॉक्टर ने उसके साथ में दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि की। पुलिस ने जांच के बाद अंकित (28) पिता कमलसिंह को गिरफ्तार किया। रात सवा दो बजे वह साईं मंदिर के पास पहुंचा, जहां माता-पिता के साथ सो रही मासूम को उठाकर खंडहरनुमा मकान में ले गया और दुष्कर्म किया। बच्ची रोने लगी तो मुंह दबाकर मार डाला। इसके बाद वह घर जाकर सो गया। सीसीटीवी फुटेज और लोगों से पूछताछ के आधार पर पकड़ा गया।

एक साल पहले किया था प्रेम विवाह

पुलिस के अनुसार आरोपी अंकित ने करीब एक साल पहले प्रेम विवाह किया था और उसकी पत्नी गर्भवती है। कुछ दिन पहले पत्नी को घर लाने के लिए ससुराल में जाकर विवाद किया था।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned