scriptपथराव के बाद स्कैनिंग करने फिर पहुंची टीम, रहवासियों ने मांगी माफी, सहयोग करने का किया वादा | people now apologized in stone pelting case on police doctors team | Patrika News

पथराव के बाद स्कैनिंग करने फिर पहुंची टीम, रहवासियों ने मांगी माफी, सहयोग करने का किया वादा

locationइंदौरPublished: Apr 03, 2020 01:02:48 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

पथराव के बाद कोरोना वायरस स्कैनिंग करने टाटपट्टी बाखल पहुंची डॉक्टरों की टीम…

resident_today_now_apoligized.png

पथराव के बाद स्कैनिंग करने फिर पहुंची टीम, रहवासियों ने मांगी माफी, सहयोग करने का किया वादा

इंदौर : रानीपुरा स्थित टाटपट्टी बाखल इलाके में हुई बदतमीजी व पथराव की घटना के बाद पुलिस अफसरों के साथ डॉक्टरों की टीम टाटपट्टी बाखल दोबारा पहुंची। इस दौरान स्थानीय रहवासियों ने गलती मानते हुए, डॉक्टर और प्रशासनिक टीम से माफी मांगी। साथ ही लोगों ने कोरोना संक्रमण की स्कैनिंग में सहयोग करने का वादा किया। इस मौके पर पथराव में फंसी महिला डॉक्टर डॉ. तृप्ति कटारिया और डॉ. जाकिया भी उसी जज्बे के साथ ड्यूटी पर गईं थी। टीम में पुलिस प्रशासनिक अफसरों के साथ डॉक्टरों की टीम ने लोगों में कोरोना की जांच किया।

पथराव करने वालों पर मामला दर्ज

टाट पट्टी बाखल में मेडिकल टीम पर पत्थर बरसाने वाले 7 आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। घटना के फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है। प्रशासन ने चार उपद्रवियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत सख्त कार्रवाई की है।

कलेक्टर ने चारों को रीवा जेल भेजने के आदेश दिए हैं। मोहम्मद मुस्तफा, मोहम्मद गुलरेज, शोएब उर्फ शोभी, मज्जू उर्फ मजीद पर रासुका में कार्रवाई की गई है। जबकि नौशाद अहमद, शाहरुख खान और मुबारिक को जेल भेजा। आरोपियों ने बुधवार को रिकॉर्ड सत्यापन करने पहुंची स्वास्थ्य एवं निगम के टीम पर पथराव किया था।

ये था पूरा मामला

बतादें, बीते बुधवार को टाटपट्टी बाखल के रहवासियों की कोरोना स्क्रीनिंग के लिए गए डॉक्टर एवं पैरामेडिकल स्टाफ के साथ टाटपट्टी बाखल क्षेत्र में बदतमीजी की गई, उन पर पथराव भी किया गया। जिसके बाद टाटपट्टी बाखल में हुई घटना की कलेक्टर मनीष सिंह ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, आशा कार्यकर्ता के साथ की गई बदतमीजी एवं दुर्व्यवहार को बहुत ही आपत्तिजनक बताया। उन्होंने कहा कि पूरा मेडिकल स्टाफ रात-दिन एक करके शहर की सुरक्षा के लिए कार्य कर रहा है। ऐसे में लोगों का दुर्व्यवहार क्षमनीय नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो