script

जूते पहनकर मंदिर में पहुंचे पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का फोटो वायरल

locationइंदौरPublished: Sep 01, 2020 07:54:30 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं इस बार पटवारी की जूते पहनकर मंदिर में खड़े होने की फोटो वायरल हुई है जिसे लेकर बीजेपी विधायक ने निशाना भी साधा है..

jeetu.jpg

इंदौर. मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे जीतू पटवारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। जीतू पटवारी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में जीतू पटवारी इंदौर के बड़ा गणपति मंदिर में जूते पहनकर खड़े नजर आ रहे हैं जबकि कांग्रेस के ही अन्य नेता भगवान गणेश के सामने मत्था टेक रहे हैं। इस फोटो के वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक ने पटवारी पर निशाना साधा है।

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी की जूते पहने मंदिर में खड़े होने की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि सांवेर में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने से पहले पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू और जिला कांग्रेस अध्यक्ष के साथ बड़ा गणपति मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे थे और इसी दौरान ये तस्वीर ली गई है। तस्वीर में पटवारी पीछे हाथ बांधे हुए जूते पहने मंदिर में खड़े नजर आ रहे हैं जबकि उनके ही पास में प्रेमचंद गुड्डू और कांग्रेस जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव बड़ा गणपति मंदिर में दर्शन कर रहे हैं। बताया ये भी जा रहा है कि मंदिर का मेन गेट बंद होने के कारण तीनों नेता पास ही एक रास्ते से मंदिर के अंदर गए थे जहां उन्होंने भगवान के दर्शन किए।

यही है इनकी संस्कृति और संस्कार- बीजेपी विधायक
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर बीजेपी विधायक और पूर्व महापौर मालिनी गौड़ ने पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर निशाना साधा है। मालिनी गौड़ ने कहा है कि पूर्व मंत्री जीतू पहनकर मंदिर में भगवान का आशीर्वाद ले रहे हैं यही उनकी संस्कृति और संस्कार हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने इस मामले में सफाई दी है और कहा कि पटवारी मंदिर में जूते पहनकर दर्शन करने के लिए नहीं गए थे बल्कि दूर खड़े हुए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो