scriptरोड शो में लाए कबूतर, लोगों में चर्चा – प्रियंका जी ये कैसा ‘टोटका’ है… | pigeon in road show of priyanka gandhi in indore | Patrika News

रोड शो में लाए कबूतर, लोगों में चर्चा – प्रियंका जी ये कैसा ‘टोटका’ है…

locationइंदौरPublished: May 14, 2019 05:17:23 pm

राजमोहल्ला में रोड शो के दौरान अजब वाकया हुआ, जो लोगों के लिए पहेली बन गया।

totka

रोड शो में लाए कबूतर, लोगों में चर्चा – प्रियंका जी ये कौन-सा ‘टोटका’ है…

इंदौर. लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के इंदौर से प्रत्याशी पंकज संघवी के समर्थन में रोड शो के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इंदौर पहुंची थी। रोड शो राजमोहल्ला से लेकर राजबाड़ा तक हुआ। राजमोहल्ला में रोड शो के दौरान अजब वाकया हुआ, जो लोगों के लिए पहेली बन गया। हुआ यूं कि कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री पहुंचे और उन्होंने शांति का प्रतीक एक कबूतर उड़ाने के लिए किसी तरह प्रियंका तक पहुंचाया। प्रियंका ने उसे हाथों में कुछ देर रखा और सीएम कमलनाथ के कानों में कुछ कहा। इसके बाद गोलू अग्निहोत्री को बुलाया, जो वाहन पर चढ़ गए। इसके बाद कमलनाथ के समझाने पर गोलू ने कबूतर के कानों में कुछ कहा और उसे छोडऩे की बजाय लेकर गाड़ी से उतर गए। प्रियंका ने ऐसा क्यों किया? या कबूतर के कान में क्या कहा गया? ये ‘टोटका’ किसी के समझ नहीं आया। लोगों में इस बात को लेकर काफी चर्चा रहीं कि ये कैसा टोटका है।
पगड़ी की अदला-बदली

priyanka
प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान इंदौर में कल पगड़ी की अदला-बदली का यह अनोखा नजारा भी देखने को मिला। कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी ने जब प्रियंका को पगड़ी पहनाई तो उन्होंने तुरंत यह पगड़ी उतार मुख्यमंत्री कमलनाथ के सिर पर पहना दी।
रोड शो की कुछ झलकियां…

– राजबाड़ा पर सभा समाप्त होने के बाद प्रियंका ने कांग्रेस को जिताने की अपील की। पास में ही खड़े प्रत्याशी पंकज संघवी ने उनके कान में कहा कि मेरा नाम लें…पंकज संघवी। इस पर फिर उन्होंने उनका नाम लेकर जिताने को कहा।
– रमजान के चलते मुकेरीपुरा मस्जिद और बंबई बाजार के यहां लगे मुस्लिम समाज के मंच पर नेता बार-बार घड़ी की तरफ देख रहे थे, क्योंकि रोजा खोलने का समय हो रहा था।

– प्रियंका के वाहन पर चढ़ते समय मंत्री जीतू पटवारी का कुर्ता फट गया।
– एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े को वाहन पर चढऩे से एसपीजी ने रोक दिया। यह देख मुख्यमंत्री कमल नाथ ने आने का इशारा किया तो फिर उन्हें वाहन पर चढऩे दिया।

– कई मंच पर तख्तियां लावारिस पड़ी थीं, जिन्हें उठाने वाला कोई नहीं थी। साथ ही फूलों की बोरियां तक नहीं खुली।
– राजबाड़ा पर प्रियंका के पहुंचने पर मंत्री पटवारी ने मोर्चा संभाला और कांग्रेसियों को पीछे धकलते रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो