script

मलेरिया से जवान प्लाटून कमांडर की मौत, 16 जनवरी को थी शादी, घर में पसरा मातम

locationइंदौरPublished: Dec 06, 2019 02:16:54 pm

कुछ दिन पहले हुई थी सगाई, 16 जनवरी को होना थी शादी

मलेरिया से जवान प्लाटून कमांडर की मौत, 16 जनवरी को थी शादी, घर में पसरा मातम

मलेरिया से जवान प्लाटून कमांडर की मौत, 16 जनवरी को थी शादी, घर में पसरा मातम

इंदौर. बालाघाट में पदस्थ प्लाटून कमांडर को मलेरिया होने के बाद हालत बिगडऩे पर इलाज के लिए इंदौर लाया गया, लेकिन चार दिन चले इलाज के बाद मौत हो गई। मौत की जानकारी मिलते ही परिजन बदहवास हो गए। उनकी 16 जनवरी को शादी होने वाली थी। घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई।
must read : चाकू मार-मारकर छलनी कर दिया महिला का पूरा शरीर, गोद में लेकर पति भागा अस्पताल, मौत

गुना निवासी अनुराग शर्मा नक्सल प्रभावित बालाघाट जिले के बिरसा थाना क्षेत्र की मछरदा चौकी प्रभारी के पद पर पदस्थ थे। बिरसा टीआई रविकांत डेहरिया ने बताया, अनुराग बहुत ही मेहनती और इमानदार अफसर था। सेहत का विशेष ध्यान रखते हुए नियमित एक्सरसाइज करते थे। 25 नवंबर को ही सगाई के लिए छुट्टी लेकर गए थे। १६ जनवरी को गुना में सूबेदार पद पर पदस्थ युवती से शादी तय हुई थी। इस दौरान ही उसने मलेरिया होने और घर जाकर आगे का इलाज कराने की जानकारी दी थी।
must read : एनकाउंटर पर बोला इंदौर – इन चार दरिंदों का तो हो गया खात्मा, अब निर्भया के हैवानों को भी टांगों

ज्वाइंडिस और हेपेटाइटिस बी भी थे

30 नवंबर को तबीयत खराब होने पर छुट्टी बढ़ाने के लिए उनसे बात हुई। चार दिन पहले हालत ज्यादा बिगडऩे पर इंदौर के बांबे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल महाप्रबंधक राहुल पाराशर ने बताया, मरीज को मलेरिया होने के बाद ज्वाइंडिस, हेपेटाइटिस बी सहित कई अन्य कॉम्पलिकेशन थे। उन्हें सीधे वेंटिलेटर पर रखकर इलाज किया जा रहा था। तमाम प्रयासों के बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो