गुंडे की ऐसी जुर्रत, फर्जी दस्तावेज बनाकर बेच दिया टीआई का प्लॉट

शहर में इन दिनों गुंडे-बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि पुलिसवाले भी उनसे नहीं बच पा रहे हैं।

By: amit mandloi

Published: 24 Jul 2018, 03:22 PM IST

इंदौर. शहर में इन दिनों गुंडे-बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि आम नागरिक तो ठीक, पुलिसवाले भी उनसे नहीं बच पा रहे हैं। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक गुंडे ने महिदपुर में पदस्थ टीआई के प्लॉट पर कब्जा कर लिया और फर्जी दस्तावेज बनाकर बेच भी दिया। जब टीआई को जानकारी मिली तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले में जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उज्जैन जिले के महिदपुर थाने में पदस्थ टीआई (थाना प्रभारी) सीएल कटारे ने द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के विदुर नगर में प्लॉट ले रखा है। इसका सौदा उन्होंने फूटी कोठी से हवा बंगला की आरे जाने वाले मार्ग पर स्थित सुपेकर गार्डन के मालिक से किया था। प्लॉट लेने के बाद टीआई ने वहां बाउंड्रीवॉल भी बनवा दी। कुछ दिनों बाद टीआइ को पता चला कि उक्त प्लॉट का किसी ने सौदा कर दिया है।

खरीददार अभी नहीं आया सामने

कटारे ने जानकारी निकाली तो पता चला कि फर्जी कागजात बना कर उनका प्लॉट बेच दिया गया है। सोमवार को वह खुद प्लॉट पर पहुंचे और बाद में द्वारकापुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्र बताते हैं कि टीआई के प्लॉट पर गुंडे वीरू जामदार ने कब्जा किया और फिर फर्जी दस्तावेज बनाकर अपने पिता के नाम पर दूसरे को बेच दिया। हालांकि अभी इस प्लॉट का खरीददार सामने नहीं आया है।

बिल्डर के लिए काम करता है गुंडा

बताते हैं कि वीरू वही है, जिसने पिछले दिनों आरटीओ में चाकूबाजी की थी। उस पर मकानों और खाली पड़े प्लॉटों पर कब्जे के आरोप पहले भी लग चुके हैं। सूत्रों की मानें तो वीरू किसी पाल बिल्डर के लिए काम करता है। पाल किसी प्लॉट पर कब्जा कराने के लिए पहले उसको बताता है गुंडा प्लॉट पर कब्जा करता है।

वसूलीबाज गुंडों ने की मारपीट

इधर, वसूलीबाज गुंडों ने फिर दो स्थानों पर उत्पात मचाया और आम लोगों को पीटा। एमआइजी थाना क्षेत्र में राहुल यादव निवासी नंदानगर के साथ वहीं के रहने वाले साहिल चौहान और वटुक निवासी संजय गांधी नगर ने मारपीट की। आरोपितों ने राहुल से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे। राहुल ने मना किया तो दोनों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट की और धमकी दी। इसी तरह द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में योगेंद्र सिंह भदौरिया निवासी कैट रोड के साथ शहजाद खान, सलीम खान और एक अन्य साथी ने मारपीट की। योगेंद्र बूजर बार में काम करता है। कल दोपहर करीब तीन बजे तीनों आए और उससे पैसे मांगे। मना करने पर गाली-गलौज करते हुए पीटा और एक ने चाकू निकालकर हमला कर दिया।

amit mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned