scriptPM Modi live Indore : देश हमारी सरकार बनाने के लिए खड़ा है, इसलिए बहुत सारे नेताओं ने संतुलन खो दिया है | pm modi for election campaign in indore live updates | Patrika News

PM Modi live Indore : देश हमारी सरकार बनाने के लिए खड़ा है, इसलिए बहुत सारे नेताओं ने संतुलन खो दिया है

locationइंदौरPublished: May 12, 2019 07:42:32 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को इंदौर लोकसभा सीट के प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में आमसभा लेने के लिए पहुंचे।

modi

PM Modi live Indore : देश हमारी सरकार बनाने के लिए खड़ा है, इसलिए बहुत सारे नेताओं ने संतुलन खो दिया है

इंदौर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को इंदौर लोकसभा सीट के प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में आमसभा लेने के लिए पहुंचे। मोदी के आने के पहले सभास्थल पर बड़ी संख्या में समर्थक पहुंच चुके थे। लोगों ने भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के साथ सेल्फी भी ली। साथ ही उनके हाथों में भाजपा के झंडे थे और मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। मंच पर पहुंचकर उन्होंने भारत माता की जय के साथ अपना उद्बोधन शुरू किया।
उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर तो मैं समय पर आ गया था लेकिन यहां आते-आते इतना समय हो गया क्योंकि इंदौर के लोगों ने अभूतपूर्व स्नेह दिखाया है। इंदौर से मेरा विशेष स्नेह इसलिए भी क्योंकि ये सुमित्रा ताई का शहर है। ताई ने कुशलता और संयम से लोकसभा स्पीकर के रूप में काम किया। ताई ने सभी के मन में अमिट छाप छोड़ी है। मोदी को कोई डांट सकता है तो वो ताई डांट सकती है। मैं इंदौर को विश्वास दिलाता हूं शहर विकास में ताई की कोई इच्छा अधूरी नहीं रहेगी। मेरे स्वच्छता के आग्रह को आपने गंभीरता से सफल बनाया है। देश फिर से हमारी सरकार को बनाने के लिए खड़ा हो गया है। बहुत सारे नेताओं ने बोलने में संतुलन खो दिया है। 2014 में देश ने मोदी और मोदी के काम के बारे में सिर्फ सुना था, 2019 में देश जानने लगा है। 2019 का चुनाव केवल भाजपा नहीं लड़ रही बल्कि भारतीय जनता लड़ रही है। 130 करोड़ देशवासी इस चुनाव का नेतृत्व कर रहे हैं। आज टेक्नोलॉजी में देश का डंका बज रहा है। हम स्टार्टअप को और सशक्त करने वाले हैं। आज देशभर के स्कूलों में लैब उपलब्ध करवा रहे हैं।
शाम 5.51 बजे मोदी का हेलीकॉप्टर इंदौर पहुंच गया। एयरपोर्ट पर मोदी की अगवानी के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पहुंचे। मोदी की सभा के लिए दशहरा मैदान को दुल्हन की तरह सजाया गया है। पंडाल में करीब 25 हजार कुर्सियां लगी है। मंच के सामने संस्कार भारती की सदस्याओं ने भव्य रंगोली बनाई, जिसमें एक तरफ मोदी तो दूसरी तरफ कमल का फूल था। 6.04 बजे मोदी के लिए रास्ते बंद होना शुरू हो गए। लोग उन्हें देखने के लिए सडक़ों पर खड़े हो गए। इंदौर विमानतल मार्ग पर नरेंद्र मोदी को जनता ने रोका। नीचे उतर कर जनता से मिले नरेंद्र मोदी। बड़ा गणपति पर लोगों का मोदी ने अभिवादन किया। लोगों ने नारे भी लगाए। 7.16 बजे नरेंद्र मोदी सभास्थल स्थित मंच पर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो