scriptरविवार को इंदौर में मोदी यह रहेगी यातायात व्यवस्था | pm modi indore | Patrika News

रविवार को इंदौर में मोदी यह रहेगी यातायात व्यवस्था

locationइंदौरPublished: May 11, 2019 10:47:28 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– यातायात पुलिस ने किया मार्ग परिवर्तन, कई रास्ते रहेंगे बंद

Narendra Modi

नरेन्द्र मोदी

इंदौर।
प्रधानमंत्री कल इंदौर में रहेंगे। इसके चलते एयरपोर्ट से वे दशहरा मैदान तक कार से जाएंगे। इसके चलते उनके आने और जाने के दौरान रोड़ पर ट्रेफिक की आवाजाही पुरी तरह से बंद रहेगी। इसके चलते पुलिस ने मार्ग परिवर्तन किया है। सुरक्षा और यातायात में लगभग १४०० पुलिस जवान लगाए गए हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला कल शाम एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से थाना एरोड्रम के सामने से होते हुए कालानी नगर से बडा गणपति, राजमौहल्ला, गंगवाल बस स्टेण्ड, महूनाका चौराहा, रणजीत हनुमान मंदिर रोड, नरेन्द्र तिवारी मार्ग, अन्नपूर्णा मार्ग से दशहरा मैदान के प्रथम गेट (सीएसपी कार्यालय के पास) से आमसभा स्थल तक पहुंचेंगे। कार्यक्रम समापन के बाद वे इसी मार्ग से वापस एयरपोर्ट जाएंगे। इसके चलते यहां यातायात बाधित रहेगा। यातायात पुलिस ने आम लोगेां से अपील की है की इस दौरान इस मार्ग का कम से कम उपयोग करें। पुलिस ने कार्यक्रम के लिए अलग अलग स्थानों पर पार्किंग व्यवस्था की है। जिनमें दशहरा मैदान के सामने मधुबन कालोनी रोड पर गरबा वाले मैदान पर दो/चार पहियावाहनों की पार्किंग की व्यवस्था, दशहरा मैदान के पास स्थित थाना अन्नपूर्णा के बगल के मैदान में चार पहिया वाहनों के पार्किंग की व्यवस्था, अन्नपूर्णा मंदिर के पीछे विनयनगर में दो/चार पहिया वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था, भंवरकुआ साईड ,उज्जैन साईड ,देपालपुर एवं बेटमा तरफ से आने वाली बसों की पार्किंग लाल बाग मैदान में, पिथमपुर ,महू एवं बिजलपुर साईड से आने वाली बसों की पार्किंग गोपुर चौराहे के पास स्थित मैदान में की गई है। बसों से आने वाले लोगों से अपील की गई है की वे एक घंटे पहले पहुंचे।

– यह होगी डायवर्शन व्यवस्था
मोदी के आगमन के करीब 2 घण्टे पूर्व से मार्ग पर सभी प्रकार के भारी वाहन, लोडिंग वाहन सिटी बस एवं सभी प्रकार की अन्य बसों आदि को डायवर्ट कर दिया जाएगा। इस दौरान उज्जैन तरफ से आने वाले भारी वाहन जो धार तरफ जाना चाहते हैं वे वाहन सुपर कॉरिडोर से होते हुए बिजासनमाता मंदिर के सामने से नावदापंथ होते हुए गंतव्य तक जा सकेंगे। नावदा पंथ तरफ से वह ट्राफिक जो उज्जैन तरफ जाना चाहता है उक्त मार्ग से आ जा सकेंगे। खण्डवा ,खरगौन ,पिथमपुर तरफ से आने वाला वह भारी वाहन जो धार एवं उज्जैन तरफ जाना चाहता है वह फूटी कोठी ,चंदननगर ,नावदा पंथ से होकर उक्त मार्ग पर आ जा सकेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो