विधानसभा चुनाव : भाजपा के महाकुंभ में पन्ना प्रमुख पर रहेगा फोकस

विधानसभा चुनाव : भाजपा के महाकुंभ में पन्ना प्रमुख पर रहेगा फोकस

Mohit Panchal | Publish: Sep, 08 2018 10:43:16 AM (IST) | Updated: Sep, 08 2018 01:00:50 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

25 सितंबर को राजधानी में होगा बड़ा आयोजन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह होंगे शामिल

इंदौर. मध्यप्रदेश में चुनाव का शंखनाद करने 25 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजधानी आ रहे हैं। कार्यकर्ताओं का महाकुंभ रखा गया है, जिसमें प्रदेश भाजपा ने पूरा फोकस पन्ना प्रमुख पर किया। साफ कर दिया कि भीड़ नहीं अपनी सूची के हिसाब की संख्या लेकर आई जाएंगे। लोकसभा व विधानसभा चुनाव साथ में कराए जाने की कवायदों को विराम देते हुए निर्वाचन आयोग ने समय पर विधानसभा चुनाव कराने के संकेत दे दिए हैं। इसके साथ भाजपा पूरी शिद्दत से अभियान में जुट गई है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए पूरे प्रदेश में घूम रहे हैं।

इस बीच में 25 सितंबर को पार्टी के पितृपुरुष दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भोपाल के जम्बूरी मैदान में एक भव्य आयोजन रखा गया है जिसमें पार्टी अपनी पूरी ताकत झोंकने जा रही है। महाकुंभ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शामिल होंगे। इसको लेकर कल राजधानी में प्रदेश भाजपा की कार्यकारिणी, जिला अध्यक्ष व महामंत्रियों की एक अहम् बैठक बुलाई गई थी।

चर्चा में संगठन ने अपनी मंशा साफ कर दी है कि बूथ समिति में जिन लोगों को पन्ना प्रमुख बनाया है उन्हें प्रमुख रूप से लेकर आना है। भीड़ करना हो तो उसके बहुत सारे तरीके हैं, लेकिन हमें उस कार्यकर्ता को मजबूत करना है जो जमीन पर रहकर मजबूत काम खड़ा कर सकता है। देखा जाए तो इंदौर में करीब 2200 से अधिक बूथ हैं। प्रत्येक से 20 कार्यकर्ताओं को लाने का लक्ष्य दिया है जो आसान नहीं है।

बस, ट्रेन और कार से पहुंचेंगे इंदौरी

पार्टी ने साफ कर दिया कि आयोजन उनका है तो सारी व्यवस्थाएं भी उनकी ही होंगी। दूरस्थ जिलों से आने वालों के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। इधर, इंदौर वालों को बोल दिया है कि बसों और ट्रेन से आने का प्रयास करें। इसके अलावा निजी वाहनों से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को ले जाने के लिए कहा गया है।

Ad Block is Banned