scriptकहां झूला झूल रही हैं पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन, तस्वीरें आईं सामने | pm narendra modi wife jashodaben in indore | Patrika News

कहां झूला झूल रही हैं पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन, तस्वीरें आईं सामने

locationइंदौरPublished: Feb 21, 2020 06:51:17 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

ओंकारेश्वर में दर्शन के लिए आईं थीं जशोदाबेन

6.jpg

,,

इंदौर/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन उनसे अलग रहती हैं। वह धार्मिक स्थलों का भी दौरा खूब करती हैं। गुरुवार को वह मध्यप्रदेश के इंदौर दौरे पर थीं। जहां एक गुजराती परिवार के घर वह रुकी थीं। लेकिन के बीजेपी नेताओं को इसकी भनक तक नहीं लगी। अब जशोदाबेन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वह झूला झूल रही हैं। मीडिया खबर आने के बाद लोगों को यह भनक लगी कि जशोदाबेन इंदौर आई हुईं थी।
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन गुरुवार को कुछ समय के लिए इंदौर आईं। ओंकारेश्वर दर्शन के लिए मध्यप्रदेश आईं जशोदाबेन दोपहर में यहां आई थईं। एक परिचित के घर कुछ देर रुकने के बाद वापस वह गुजरात के लिए रवाना हुईं। जैसे ही इंदौर में उन्हें आने की सूचना दूसरे परिचितों को मिली तो वह भी उनसे मिलने पहुंचे।
8.jpg
जशोदाबेन 56 दुकानों के पीछए 11 बंगलों के सुनील गुजराती के घर गईं। यहां वह गुजराती परिवार के सदस्यों के साथ भोजन भी किया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि गुजराती परिवार के बीच वह कितनी आनंदित नजर आ रही हैं। वह एक झूले पर बैठी हुई हैं और परिवार की महिलाएं उन्हें झूला, झूला रही हैं। इस दौरान सभी मुस्कुरा रहे हैं। इस दौरान उन्हें खाने के लिए गुजराती व्यंजन भी परोसा गया।
7_1.jpg
पीएम मोदी की पत्नी का गुजराती परिवार ने शानदार स्वागत किया। परिवार के सदस्यों के साथ वह गुजराती व्यंजन का लुत्फ उठाते नजर आईं। जशोदाबेन पहले भी कई बार सामाजिक सम्मेलनों में हिस्सा लेने के लिए इंदौर आ चुकी हैं। उनके कई पारिवारिक मित्र इंदौर में रहते हैं। जिनके घर वह समारोहों में आती हैं।
9.jpg
वह पिछली बार जब इंदौर दौरे पर आई थीं, तब बिजासन माता मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने यहां प्रसाद चढ़ाया था और अपने हाथों से माता को लाल चुनरी ओढ़ाया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि पहले बिजासन माता मंदिर के बारे में सुना था, अब दर्शन करने का भी सौभाग्य प्राप्त हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो