scriptइस दिन इंदौर में आमसभा और रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी | pm narendra modi will begin road show on 12 may in indore | Patrika News

इस दिन इंदौर में आमसभा और रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

locationइंदौरPublished: May 08, 2019 11:20:22 am

इस दिन इंदौर में आमसभा और रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

modi

इस दिन इंदौर में आमसभा और रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

इंदौर. लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी 12 मई को इंदौर में आम सभा को संबोधित करेंगे। वे बड़ा गणपति से राजबाड़ा के बीच रोड शो भी करेंगे। प्रारंभिक कार्यक्रम के मुताबिक आमसभा शाम पांच बजे दशहरा मैदान पर होगी, जिसमें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन सहित अन्य बड़े नेता शामिल होंगे। पिछले ३० वर्ष से इंदौर सीट पर भाजपा का कब्जा है, जिसे बरकरार रखने के लिए मोदी इंदौर आ रहे हैं। भाजपा नगराध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने बताया, मंगलवार सुबह पार्टी मुख्यालय से इस संबंध में सूचना मिली है। हालांकि आम सभा का समय और रोड शो का रूट सुरक्षा एजेंसियों के दौरे के बाद तय होगा। पार्टी स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है। जिला और पुलिस प्रशासन को भी पीएम की यात्रा की जानकारी दे दी गई है। सुरक्षा व्यवस्था के लिए जल्द ही एसपीजी टीम इंदौर आएगी।
हेमा और योगी भी आएंगे

पार्टी सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी के अलावा इंदौर सीट पर प्रचार के लिए १२ मई के बाद हेमा मालिनी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और तेजस्वी सूर्या भी इंदौर आएंगे।
राहुल के ‘रूट’ पर

इंदौर में पहला मौका होगा जब प्रधानमंत्री रोड शो करेंगे। 2014 में पीएम बनने के बाद मोदी कई बार इंदौर आए, लेकिन कभी रोड शो नहीं किया। यह रोड शो उसी रूट पर हो रहा है, जिस पर करीब पांच माह पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने रोड शो किया था।
राहुल की सभा 14 को

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 14 मई को इंदौर में सभा करेंगे। प्रशासनिक अफसरों के मुताबिक, राहुल गांधी की चिमनबाग में सभा प्रस्तावित है। वहीं, मुख्यमंत्री कमलनाथ १६ मई को यहां कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के पक्ष में सभा करेंगे। राहुल के आने की जानकारी मिलने के बाद शहर कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो