scriptसिरपुर तालाब में मिली लाश की पीएम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा | pm report expose murder case | Patrika News
इंदौर

सिरपुर तालाब में मिली लाश की पीएम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा

चंदन नगर पुलिस को मिली पीएम रिपोर्ट, सिर कुचलने और गला दबाकर मारने की बात आई सामने, महाराष्ट्र व राजस्थान से भी आ रहे फोन
 

इंदौरFeb 23, 2019 / 10:01 pm

Krishnapal Chauhan

सिरपुर तालाब की गाद साफ करते वक्त मिली लाश की मौत के कारणों का खुलासा हो गया है। शनिवार को पुलिस को मिली पीएम रिपोर्ट में युवक की हत्या होने की पता चला है। जिसमें सिर कुचलकर हत्या के बाद किसी ने उसकी लाश को तालाब में ठिकाने लगाया है। वहीं घटना के बाद से शव की पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद से पुलिस ने नए सिरे से मृतक के परिजन को खोजना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।
टीआई राहुल शर्मा के मुताबिक १७ फरवरी की सुबह सिरपुर तालाब में मिली लाश की पीएम रिपोर्ट मिल गई है। जिसमें युवक की हत्या के बाद शव को पानी में ठिकाने की बात का खुलासा हुआ है। मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या व साक्ष्य छुपाने की धारा में केस दर्ज किया है। रिपोर्ट में मृतक के सिर व चेहरे पर मल्टीपल फ्रैक्चर होने का जिक्र है। वही युवक का गला दबाकर मारने की बात भी सामने आई है। हालांकि लाश डिकम्पोज होने से गला दबाने वाले बिंदु को स्पष्ठ नहीं दर्शाया गया है। सिर व चेहरे की हड्डी टूटी है। संदेह है की मृतक के सिर व चेहरे पर किसी ने भारी वस्तु से हमला किया होगा। इसके बाद लाश को तालाब में ठिकाने लगाया गया। कुछ दिन लाश पानी में डूबने से डिकम्पोज हुई। लाश मिले छह दिन होने आए है। शव के हाथ पर अर्जुन भारती लिखा मिला। इसके बाद से ही शहरभर के थाने में अर्जुन नाम के गुमशुदा को तलाशा गया। लेकिन अब तक इस नाम का कोई भी गुम नहीं मिला। घटना की सूचना प्रदेश के बाहर तक पहुंचाई है। राजस्थान और महराष्ट्र से कई लोगों ने संपर्क किया है। शव की पहचान नहीं होने व उसके डिकम्पोज होने पर उसका डिस्पोजल किया गया है। गौरतलब है कि घटना वाले दिन तालाब की गाद व जलकुंभी को पोकलेन से साफ करते वक्त चालक विनोद सरदार ने नाव में लाश देख निगम अधिकारी को सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने लकड़ी की नाव से शव बरामद किया। उसके हाथ में घड़ी व अर्जुन भारती नाम लिखा मिला। वहीं शर्ट पर टेलर का टेग मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो