स्कूल की ड्रेस बदलकर गार्डन पहुंचे छात्र, अनैतिक काम करते हुए रंगेहाथ पकड़ाए

स्कूल की ड्रेस बदलकर गार्डन पहुंचे छात्र, अनैतिक काम करते हुए रंगेहाथ पकड़ाए

Arjun Richhariya | Publish: Nov, 14 2017 04:10:56 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

शहर के सबसे बड़े पार्क में मंगलवार सुबह हंगामा मच गया ...

इंदौर. शहर के सबसे बड़े पार्क में मंगलवार सुबह हंगामा मच गया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यहां पर स्कूल के छात्रों को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। स्कूले ये छात्र यहां पर अनैतिक काम कर रहे थे और अब पुलिस उनके परिजन को थाने बुलाने की तैैयारी कर रही है।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यहां पर अनैतिक काम कर रहे छात्रों को रंगेहाथ पकड़ा जिसमें दो छात्र और 3 छात्राएं थीं। यह सभी कार से महू से इंदौर आए थे और परिजन को कहा था कि वे स्कूल जा रहे हैं। लड़कों के पास से कंडोम का पैकेट मिला है जो उन्होंने आते वक्त रास्ते में ही खरीदा था।

सूचना पर मारा छापा
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बताया कि उन्हें किसी से सूचना मिली थी कि दूसरे समुदाय के दो लड़के तीन लड़कियों को महू से लेकर निकले हैं। हम उनका पीछा करते हुए यहां पहुंचे और उन्हें रंगेहाथों पकड़ा।

रास्ते में बदले कपड़े
लड़कियों ने बताया कि उन्होंने रास्ते में कपड़े बदले ताकि कोई उन्हें पहचान न सके। उन्होंने कहा कि वे सिर्फ घूमने फिरने आए थे और यहां पर कोई गलत काम नहीं कर रहे थे। छात्रों का कहना था कि यह एक सार्वजनिक स्थल है और यहां पर आस पास कई लोग पहले से ही मौजूद थे। ऐसे में वह यहां पर बैठकर सिर्फ बातचीत कर रहे थे।

जमा हो गई भीड़
बजरंग दल के कार्यकर्ता जब इन छात्रों को पकड़कर बाहर लाए तो भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने सबको घेर लिया और तुरंत ही पुलिस तक सूचना पहुंच गई। पुलिस छात्रों को जीप में बैठाकर थाने ले गई और उनके परिजन को सूचना दी।

अक्सर होती हैं घटनाएं
इंदौर के रीजनल पार्क और नेहरू पार्क में बड़ी संख्या में छात्र आते हैं। कोई गलत हरकत न हो इसलिए पुलिस भी यहां पर लगातार छापेमारी करती रहती है। इससे पहले भी कई बार यहां पर छात्र गलत हरकतें करते हुए पकड़ाए हैं।

Ad Block is Banned