scriptVIDEO : डॉक्टर के खिलाफ प्रदर्शन से पहले भाजपाई गिरफ्तार, मॉडल युवती ने लगाए हैं टॉपलेस फोटो लेने के आरोप | police arressted bjp workers before protest against doctor | Patrika News

VIDEO : डॉक्टर के खिलाफ प्रदर्शन से पहले भाजपाई गिरफ्तार, मॉडल युवती ने लगाए हैं टॉपलेस फोटो लेने के आरोप

locationइंदौरPublished: Nov 21, 2019 03:43:59 pm

गिरफ्तारी को लेकर एक दिन पहले दी थी चेतावनी

VIDEO : डॉक्टर के खिलाफ प्रदर्शन से पहले भाजपाई गिरफ्तार, मॉडल युवती ने लगाए हैं टॉपलेस फोटो लेने के आरोप

VIDEO : डॉक्टर के खिलाफ प्रदर्शन से पहले भाजपाई गिरफ्तार, मॉडल युवती ने लगाए हैं टॉपलेस फोटो लेने के आरोप

इंदौर. मॉडल से छेडख़ानी करने वाले डॉक्टर के खिलाफ भाजपाइयों ने गुरुवार को प्रदर्शन का ऐलान किया था, लेकिन पुलिस ने प्रदर्शन करने से पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अजा मोर्चा अध्यक्ष राजेश शिरोडकर का कहना है कि ये पुलिस और कांग्रेस की मिलीभगत है। कांग्रेस के एक पदाधिकारी आरोपी डॉक्टर को बचाने की कोशिश में हैं। थाना प्रभारी संजय शुक्ला का कहना है कि शहर में धारा 144 लगी है। तुकोगंज पुलिस के निर्देश और मर्म क्लीनिक पर हंगामे की आशंका के चलते कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है।
गौरतलब है कि जंजीरवाला चौराहे स्थित मर्म क्लीनिक के डॉ. अमित पोरवाल पर मॉडल ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। भाजपा अजा मोर्चा ने एक दिन पहले चेतावनी दी थी कि पुलिस गिरफ्तार करे नहीं तो महिलाओं के साथ चरणबद्ध जंगी प्रदर्शन किया जाएगा।
यह है पूरा मामला

पिछले दिनों तुकोगंज पुलिस ने पिछले दिनों डॉ. अमित पोरवाल के खिलाफ एक मॉडल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। मॉडल का आरोप था कि डाक्टर ने उसके साथ छेडख़ानी की थी। मॉडल मूलत: होशंगाबाद की रहने वाली है, लेकिन वह इंदौर में रहकर मॉडलिंग करती है। फिगर बेहतर करवाने के लिए वह 4 जून को डॉ.पोरवाल के क्लिनिक पहुंची थी। 5 जून को उसे चेकअप के लिए बुलाया गया, लेकिन जांच के नाम पर डॉक्टर अमित पोरवाल ने अश्लील हरकत की। मॉडल का कहना है कि डॉक्टर ने उसके टॉपलेस फोटो और वीडियो भी लिए। पहले तो पुलिस ने प्रकरण दर्ज नहीं किया था, लेकिन मुख्यमंत्री को आत्मदाह की चेतावनी देने के बाद पुलिस हरकत में आई और मुकदमा दर्ज हुआ, लेकिन घटना को छह माह से अधिक हो गया पर अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो