scriptडांस बार और ढेरों गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी का शौक, नए तरीके का अपराध जानकर पुलिस का भी माथा ठनका | police arrest accused in case of stole 30-35 car for girlfriend | Patrika News

डांस बार और ढेरों गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी का शौक, नए तरीके का अपराध जानकर पुलिस का भी माथा ठनका

locationइंदौरPublished: Aug 02, 2019 12:12:05 pm

खजराना, तेजाजी नगर, उज्जैन के थानों में केस दर्ज हुआ तो शोएब फरार हो गया। फरारी के दौरान वह माउंट आबू, उदयपुर, मुंबई व अन्य शहरों में घूमता रहा।

indore

डांस बार और ढेरों गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी का शौक, नए तरीके का अपराध जानकर पुलिस का भी माथा ठनका

इंदौर. बीएससी पास युवक डांस बार, क्लब जाने और ढेर सारी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जैसी अय्याशी के खर्चे उठाने के लिए ऐसा अपराध शुरू कर दिया जिसे सुनकर किसी का भी माथा ठनक जाएगा। वह मोटा फायदा देने का झांसा देकर ओएलएक्स पर लोगों से किराए पर कार लेता और उसे बेच डालता। चार साल में 30 से 35 कारों की ठगी कर चुका है।
एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने शोएब खान (31) निवासी कादर कॉलोनी को गिरफ्तार किया। इंदौर के अलावा भोपाल, शाजापुर व उज्जैन में भी लोगों को ठग चुका है। खजराना, तेजाजी नगर, उज्जैन के थानों में केस दर्ज हुआ तो शोएब फरार हो गया। फरारी के दौरान वह माउंट आबू, उदयपुर, मुंबई व अन्य शहरों में घूमता रहा।
गाड़ी हजम कर मालिक और खरीदार को लड़ा देता ठग

ठगी का आरोपी शोएब बहुत शातिर है। उसने ओएलएक्स पर कार किराए पर लेने का विज्ञापन दिया। जिन लोगों ने संपर्क किया, उन्हें ट्रेवल्स संचालित करने का झांसा देता। आकर्षक अंदाज में अपनी बातों में फंसाकर लोगों से गाड़ी किराए पर लेने का एग्रीमेंट करता और बाद में उस कार को बेच देता।
लोग जब किराए के लिए संपर्क करते तो पहले टामलटोली करता। लोग गाड़ी वापस मांगते तो धमकाने लगता था। लोग कानूनी कार्रवाई का कहते तो जिसे गाड़ी बेची, उसकी जानकारी देकर पीछा छुड़ा लेता। इससे गाड़ी मालिक और खरीदने वाले विवाद करते। चार साल में करीब तीन दर्जन कारें किराए पर लेकर शोएब बेच चुका है।
रंगीन मिजाज और अय्याशी का शौकीन

शोएब ने बताया कि डीएवीवी, इंदौर से 2014 में बीएससी की। उसने गैरेज व ऑटो डील पर काम सीखा। इसके बाद ऑटो डील शुरू किया। पहले पुरानी गाड़ी खरीदकर बेचता रहा। शोएब पर्यटन स्थलों पर घूमने, डांस बार, क्लब जाना, महंगी विदेशी शराब पीने का शौक रखता है। उसकी कई गर्लफ्रेंड भी हैं।
तीन दर्जन को बनाया निशाना

पुलिस ने बताया कि शोएब ने तीन दर्जन से अधिक को निशाना बनाया। उसने किराए पर ली गाडिय़ों को उज्जैन, भोपाल, जबलपुर, शाजापुर, बारा और कोटा राजस्थान एवं अन्य जगहों पर बेचा। उसके पास से एक कार जब्त की, जो भोपाल निवासी नंदराम राय की है। एरोड्रम व खजराना थाना क्षेत्र में भी ठगी करने के बाद वह जेल जा चुका है। उससे वारदातों को लेकर पूछताछ जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो