scriptवाहन चुराकर घर के पीछे छिपा रखे थे, गांव वालों को बेचेने गए तो पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार | Police arrested 3 accused in vehicle theft case | Patrika News

वाहन चुराकर घर के पीछे छिपा रखे थे, गांव वालों को बेचेने गए तो पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

locationइंदौरPublished: Aug 09, 2019 02:28:06 pm

3 आरोपी गिरफ्तार

indore

वाहन चुराकर घर के पीछे छिपा रखे थे वाहन, गांव वालों को बेचेने गए तो पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

इंदौर. खुड़ैल पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी के 12 वाहन जब्त किए है। आरोपी वाहन चोरी कर ग्रामीण इलाके में उन्हें सिर्फ 5 से 7 हजार रुपए में बेच देते थे।

must read : रक्षाबंधन पर बहन ने गिफ्ट की अपनी ‘किडनी’, भाई बोले – सातों जन्म में मिले ऐसी बहन

देवगुराडिया के पास चेकिंग में बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर जाते तीन युवक वाहन के दस्तावेज नहीं दिखा पाए। पुलिस ने वाहन जब्त कर राहुल पिता भारत निवासी ग्राम मठ पलासिया, बड़वाह, दीपक पिता सीलदार निवासी मठ पलासिया बड़वाह व साहिल उर्फ अन्नू पिता प्रेमसिंह निवासी खुड़ैल से थाने ले जाकर पूछताछ की तो पता चला कि उन्होंने गाड़ी देवगुराडिय़ा के शिव मंदिर क्षेत्र से चोरी की थी।

must read : लडक़े का मुंह कमोड में डालने वाले गुंडे का ‘साम्राज्य’ ध्वस्त, लोगों ने लगाए पुलिस जिंदाबाद के नारे

आरोपियों ने खुड़ैल के साथ ही सिमरोल, तिलकनगर, चंदननगर, संयोगितागंज इलाके के साथ ही खरगोन व खंडवा से वाहन चोरी करना कबूल किया। आरोपियों ने मठ पलासिया गांव में घर के पीछे चोरी के वाहन छिपाकर रखे थे। वहां जाकर पुलिस टीम ने 11 अन्य वाहन भी जब्त किए। आरोपी काफी समय से वाहन चोरी कर आदिवासी इलाके में ग्रामीणों को बेचकर राशि बांट लेते थे।

must read : उपराष्ट्रपति बोले – मातृभाषा हमारी आंख और पराई भाषा चश्मे की तरह , क्या जरूरी है ये चयन आपका

संयोगितागंज पुलिस ने जब्त किए तीन वाहन, दो भाई बंदी
संयोगितागंज थाना प्रभारी एसआई दीपसिंह परमार की टीम ने भी चोरी के 3 वाहन जब्त किए हैं। नौलखा कार बाजार के पास से कम कीमत पर वाहन बेचने का प्रयास कर रहे सुनील पिता हरिसिंह व उसके भाई सचिन निवासी मूल निवासी धार हाल मुकाम पालदा को पकड़ा, तो उन्होंने वाहन चोरी करना कबूला। उनकी निशानदेही पर कुल 3 वाहन जब्त किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो