5 दुकानों में की थी चोरी, पुलिस ने पकड़ा तो कबूल की 5 वारदातें

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 5 जनवरी की रात महारानी रोड पर चोरों ने 5 दुकानों पर धावा बोला था।

By: Narendra Hazare

Published: 08 Jan 2017, 04:05 PM IST

(पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।)

इंदौर। 5 जनवरी की रात को 5 दुकानों में चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने 5 चोरी घटनाएं और कबूल की हैं।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 5 जनवरी की रात महारानी रोड पर चोरों ने 5 दुकानों पर धावा बोला था। इस दौरान उन्होंने नकदी और सामान चोरी किया था। फरियादी नवीन जैन, नितन और विपुल ने पुलिस कोतवाली पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उनमें एक आरोपी की शिनाख्त फरियादी ने की। दरअसल आरोपित रवि यादव का फरियादी की दुकान पर पहले से आना जाना था। वह ही इस पूरे मामले का मास्टर माइंड था। पुलिस ने शिनाख्त होने के बाद उसी को गिरफ्तार किया और उससे बाकी दो लोगों की और जानकारी मिली। 

money


पूछताछ में कबूल की 5 वारदातें

आरोपित रवि यादव, आकाश सूर्यवंशी, शुभम कुमायू को पुलिस ने हिरासत में लिया है और इनसे चोरी का माल भी बरामद किया है। इसमें गल्ले से निकाले गए रुपए हैं। एएसपी बिट्टू सहगल ने बताया कि आरोपितों ने अलग-अलग 5 और चोरी की वारदातें कबूल की हैं। आरोपितों से बाकी के चोरी का माल बरामद करने की कोशिश की जा रही है।
Show More
Narendra Hazare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned