बॉयफ्रेंड का कर्ज उतारने के लिए गर्लफ्रेंड बनी चोर, क्राइम पेट्रोल से सीखी थी तरकीब 

प्यार मे पागल प्रेमिका प्रेमी का कर्ज उतारने के लिए बन गई चोर, करने लगी शहर में लूट पाट

इंदौर. प्यार का एहसास अपने आप में खास होता है। प्यार वो एहसास है जिसे हो जाए वो बस प्यार की धुन में बहने लगता है। ऐसा ही कुछ इंदौर के प्रेमी युगल इस अहसास को जी रहे थे। प्यार की कसमें वादें निभाने के बाद उन्हें सच करने के लिए ये प्रेमी जोड़ा पूरी तरह से तैयार था। साथ घूमना -फिरना खाना-पीना रोज होता था। तभी एक दिन गर्लफ्रेंड को पता चला कि जिसे वो दिलों जान से ज्यादा प्यार कर रही है वो कर्ज में डूबा हुआ है बस तभी प्रेमी का साथ निभाने वाली कसम को निभाना शुरू कर दियाऔर बन गई चोर।
एक दिन क्राइम पेट्रोल के एक एपिसोड देखते हुए उसने सोचा हम भी ऐसा करके पैसा कमा सकते हैं। जिससे कर्जा उतर जाएगा। दोनों प्रेमियों ने उस तरकीब का रट लिया और शहर में शुरू कर दी बाइक पर सवार होकर चोरी की वारदात।


thief girl friend boy friend


 क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर लूट करना सीखा
असल में मामला हीरा नगर इलाके में लूट करते पकड़ाए प्रेमी युगल ने क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर लूट करना शुरू किया था। पूछताछ में उन्होंने बताया, एक सीरियल में उन्होंने देखा था, प्रेमी युगल रुपए की जरूरत होने पर वारदात करते हैं। इसके बाद उन्होंने भी वारदात करना शुरू कर दिया। 

सेलरी इतनी नहीं थी कि शौक पूरे कर सकें
टीआई हीरा नगर शशिकांत चौरसिया ने बताया, छात्रा का मोबाइल छीनते हुए पकड़ाए शेखर जयपाल और डिंपल निवासी गौरी नगर को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। डिंपल को जेल भेज दिया, जबकि शेखर 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर सौंपा है। एक ही मोहल्ले में रहने के चलते दोनों परिचित हैं। शेखर ने ही कॉल सेंटर में डिंपल की नौकरी लगवाई थी। इसी दौरान उनकी दोस्ती प्यार में बदली। दोनों ही एक अच्छी लाइफ जीने का सपना देखते थे। उनकी सेलरी इतनी नहीं थी कि वे अपने शौक पूरे कर सकें। शेखर ने पारिवारिक जरूरत के चलते  25 हजार रुपए उधार लिए थे। वह राशि लौटा नहीं पा रहा था। पैसा वापसी के लिए लेनदार शेखर पर दबाव बना रहा था। इसके चलते दोनों ने लूट करने की योजना बनाई। हीरा नगर की घटना में लूटा मोबाइल उनसे बरामद हो गया है। अन्नपूर्णा इलाके में हुई दो लूट में उनकी भूमिका सामने आ रही है। फिलहाल दोनों वारदातों से वो इनकार कर रहे हैं। डिंपल ने दो सप्ताह पहले ही एक्टिवा गाड़ी खरीदी थी। परिवार के लोग भी उनकी गिरफ्तारी से सदमे में हैं। उन्हें लगा था, बच्चे नौकरी कर अपना खर्च उठा रहे हैं। पुलिस को लग रहा है, पहले भी ये कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं। इस बारे में शेखर से पूछताछ की जा रही है। 


thief girl friend boy friend



सिपाही को लगाया फोन
पुलिस ने जब दोनों को पकड़ा तो युवती ने हीरा नगर थाने के एक सिपाही को फोन लगाकर मदद मांगी। सिपाही उनकी करतूत से अनजान था। थाने पहुंचने पर जब घटना का पता चला तो उसकी मदद से ही पुलिस अफसरों ने आरोपित से पूछताछ की, फिर उन्होंने वारदात कबूली। टीआई शशिकांत चौरसिया ने बताया, फिलहाल एक मामले में इनकी भूमिका सामने आ चुकी है। अन्नपूर्णा की वारदात में भी भूमिका साफ होती है तो पुलिस आरोपित डिंपल व शेखर की हिस्ट्रीशीट खोलेगी। 
Show More
amit mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned