पुलिस ने सवारियों से पूछा - कोई हरकत तो नहीं की ड्राइवर-कंडक्टर ने

पुलिस ने सवारियों से पूछा - कोई हरकत तो नहीं की ड्राइवर-कंडक्टर ने
पुलिस ने पूछा सवारियों से पूछा - कोई हरकत तो नहीं की ड्राइवर-कंडक्टर ने,पुलिस ने पूछा सवारियों से पूछा - कोई हरकत तो नहीं की ड्राइवर-कंडक्टर ने,पुलिस ने पूछा सवारियों से पूछा - कोई हरकत तो नहीं की ड्राइवर-कंडक्टर ने

Reena Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 05:18:17 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

  • लोक परिवहन वाहनों को लेकर पुलिस ने हुई सख्त
  • पुलिस ने ऐसे 88 वाहन चालकों के खिलाफ की कार्रवाई

इंदौर. लोक परिवहन वाहनों विशेषकर ऑटो रिक्शा को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने विशेष अभियान चलाया है। कुछ प्रमुख स्थानों पर पुलिस का दल उनके कागजों की चेकिंग तो कर रही है, साथ ही अब सवारी से पूछ रहे हैं कि चालक ने किसी भी प्रकार की कोई बदतमीजी तो नहीं की है। किसी भी प्रकार की शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जा रही है।

must read : शिर्डी से लौट रहे परिवार से बड़ी लूट, महिलाएं बोली- सबकुछ ले लो पर हमें मारना मत

डीएसपी उमाकांत चौधरी ने बताया कि लोक परिवहन वाहनों को लेकर अक्सर ही शिकायतें मिलती रहती हैं। कई वाहनों में चोरी और छेड़छाड़ की भी वारदातें हो रही हैं। ऐसे मामले में पुलिस कार्रवाई तो करती है, लेकिन अब ट्रैफिक पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू की है। इस कार्रवाई के तहत पुलिस ने कुछ ऐसे स्थान तय किए हैं, जहां पर ऐसे वाहन ज्यादा गुजरते हैं या फिर स्टॉपेज है। वहां पर पुलिस अकस्मात चेकिंग कर रही है। यह अभियान ऑटो रिक्शा को लेकर ही चल रहा है। पुलिस इन गाड़ी की चेकिंग कर रही है। वाहन चालकों से कागज, वर्दी व दूसरी अनियमितताएं तो चेक कर ही रहे हैं, इसके साथ सवारी से भी पूछ रहे हैं कि किसी भी प्रकार की बदतमीजी तो नहीं की जा रही है। पुलिस के इस अभियान का असर भी दिख रहा है। पुलिस ने ऐसे 88 वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की है। उनके चालान बनाए हैं। इसके साथ ही दूसरे वैधानिक कार्रवाई भी की है। वहीं आगे भी अभियान चल रहा है। सभी से अपील भी की है कि जा रही है कि पुलिस को भी ऐसे वाहन चालकों की शिकायत क्राइम वॉच के साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम और ट्रैफिक पुलिस को भी कर सकते हैं। पुलिस उनकी शिकायत पर भी कार्रवाई करेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned