scriptPolice attacked in Indore, bullets fired in encounter | इंदौर में पुलिस पर हमला, लुटेरों ने मुठभेड़ में चलाई दनादन गोलियां | Patrika News

इंदौर में पुलिस पर हमला, लुटेरों ने मुठभेड़ में चलाई दनादन गोलियां

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में रविवार देर रात लुटेरों और पुलिस के बीच भयंकर मुठभेड़ हो गई, जिसमें लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

इंदौर

Updated: August 01, 2022 10:31:20 am

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में रविवार देर रात लुटेरों और पुलिस के बीच भयंकर मुठभेड़ हो गई, जिसमें लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिससे एक सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही घायल हो गए, वहीं बदमाश भी इस घटना में घायल हुए हैं, फिलहाल सभी का उपचार का चल रहा है।

इंदौर में पुलिस पर हमला, लुटेरों ने मुठभेड़ में चलाई दनादन गोलियां
इंदौर में पुलिस पर हमला, लुटेरों ने मुठभेड़ में चलाई दनादन गोलियां

जानकारी के अनुसार पुलिस दो दिन पहले देवम पिता गणेश के साथ हुई लूट की घटना के आरोपियों को पकडऩे के लिए गई थी, बदमाशों को पकडऩे चिनार हिल्स पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने हमला बोल दिया, पहले उन्होंने चाकूओं से हमला किया, इसके बाद फायरिंग कर दी, पुलिस ने भी मुठभेड़ में जवाबी फायर किए, जिससे दो बदमाश भी घायल हुए हैं।

देर रात हुई मुठभेड़, स्कूटर की आड़ से चलाई गोलियां
गुराडिय़ा के पास चिनार हिल्स में रविवार रात करीब 11.30 बजे राजेंद्र नगर पुलिस और लुटेरो के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने स्कूटर की आड़ लेकर गोलियां चला दी। जवाब में पुलिस ने भी फायर किए।

काफी देर तक चली मुठभेड़
पुलिस और लुटेरों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ चलती रही, रूक-रूकर फायरिंग होती रही, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस विभाग के आलाअधिकारी भी मौके पर पहुंचे, मुठभेड़ के दौरान बदमाश खाई में कूद गए। पकडऩे के दौरान चाकू से वार किया। इसमें एसआइ सचिन त्रिपाठी और सिपाही रवि शर्मा घायल हो गए। दो बदमाश धीरज माधवानी निवासी काटजू कालोनी और मोनू पिता मनोहर दुबे निवासी देवगुराडयि़ा भी घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें : फ्री में होगा यहां कैंसर का इलाज, नहीं जाना पड़ेगा इंदौर, भोपाल और मुंबई

बदमाशों की पहचान धीरज माधवानी निवासी काटजू कालोनी और मोनू पिता मनोहर दुबे निवासी देवगुराड़िया, मूसाखेड़ी के रूप में हुई। घटना रात 11 से 11:30 के बीच की बताई जा रही है। राजेन्द्र नगर थाने के प्रभारी दशरथ चौहान एसआइ सचिन त्रिपाठी की टीम ने रात में स्कूटर सवार दो बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। उनके चिनार हिल्स के पास रेस्टोरेंट में होने की सूचना मिली जिसके आधार पर टीम पहुंची थी। पुलिस को देख आरोपी स्कूटर से फरार होने लगे। चिनार हिल्स की ऊंचाई पर जाकर उनकी स्कूटर स्लिप होकर गिरी। बदमाश स्कूटर के पीछे छिप गए और पुलिस पर दो फायर कर दिए। जवाब में पुलिस ने भी फायर किए। इस बीच बदमाश सड़क से लगी खाई में कूदकर भागने लगे। पुलिस टीम भी उनके पीछे खाई में कूदी तो बदमाशों ने चाकू से हमला किया। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दोनों बदमाश घायल हुए। चाकू लगने से एसआइ सचिन त्रिपाठी और सिपाही रवि शर्मा घायल हुए।

घटना की सूचना मिलने पर एडिशनल डीसीपी जयवीर सिंह भदोरिया, एसीपी गांधी नगर, थाना प्रभारी तेजाजी नगर और राऊ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके पर पिस्टल और खाली कारतूस मिले हैं ।

दो लूट की आशंका

राजेन्द्र नगर मैं 2 दिन में दो लूट की वारदात हुई थी। एक वारदात में देवेंद्र परमार से 16,000 रुपए लूटे गए थे । इसके पहले एक ट्रक ड्राइवर से चाकू की नोक पर 11000 की लूट हुई थी। दोनों वारदातों में इन्हीं बदमाशों का हाथ होने की आशंका है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.