बच्ची से दुष्कर्म व हत्या के मामले में 12 दिन में जांच पूरी कर पुलिस ने पेश किया चालान

बच्ची से दुष्कर्म व हत्या के मामले में 12 दिन में जांच पूरी कर पुलिस ने पेश किया चालान

Pramod Mishra | Publish: May, 18 2019 12:28:26 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

दो दर्जन लोगों को बनाया गवाह


इंदौर. हीरानगर पुलिस ने करीब 5 साल की बच्ची के अपहरण, दुष्कर्म व हत्या के मामले में 12 दिन में जांच पूरी करने के बाद शुक्रवार को चालान पेश कर दिया। फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई करने के लिए आग्रह किया जा रहा है।
पुलिस ने शुक्रवार को विशेष न्यायालय में चालान पेश किया है। हीरानगर टीआई राजीव सिंह भदौरिया के मुताबिक चालान में आरोपी नंदू को बच्ची का अपहरण करने, बलात्कार कर हत्या करने तथा साक्ष्य छिपाने के लिए बच्ची के शव को कुएं में फेंकने के मामले में आरोपी बनाया है। पुलिस ने दो दर्जन गवाह को शामिल किया है। इस केस को चिन्हित अपराधों में शामिल किया था जिसके तहत जांच पूरी करने के बाद चालान पेश किया। पुलिस फास्ट ट्रेक में मामले चलाने के लिए अलग आग्रह करेगी।
मा-पिता के पास से सोते समय किया था अपहरण
घटना नंदानगर इलाके में खेत की है। बच्ची वहां मजदूरी करने वाले माता पिता के साथ रहती थी। वहां बने अन्य झोपड़ों में से एक में आरोपी नंदू रहता था।
इस तरह हुआ घटनाक्रम
- 5-6 मई की दरमियानी रात करीब डेढ़- दो बजे बच्ची का अपहरण हो गया था। झोपड़ी के बाहर बच्ची माता-पिता के साथ सो रही थी। पिता 2 बजे उठे तो बच्ची नहीं मिली। रात में ही पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया था।
- 6 मई की शाम करीब 7.30 बजे परिसर के कुएं में बच्ची का शव मिला।
- 7 मई की शाम पुलिस ने आरोपी नंदू को गिरफ्तार कर लिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned