scriptपुलिस को भी लूट लेती है खतरनाक ‘भूतिया गैंग’, हैवानियत ऐसी कि काट देते हैं पैर | police caught bhutiya gang in indore | Patrika News

पुलिस को भी लूट लेती है खतरनाक ‘भूतिया गैंग’, हैवानियत ऐसी कि काट देते हैं पैर

locationइंदौरPublished: May 24, 2019 02:02:57 pm

धार जिले की खतरनाक भूतिया गैंग पुलिस के हाथ लगी है। यह इतनी खतरनाक है कि पुलिस को लूटने में भी परहेज नहीं करती।

car

पुलिस को भी लूट लेती है खतरनाक ‘भूतिया गैंग’, हैवानियत ऐसी कि काट देते हैं पैर

इंदौर. धार जिले की खतरनाक भूतिया गैंग पुलिस के हाथ लगी है। यह इतनी खतरनाक है कि पुलिस को लूटने में भी परहेज नहीं करती। इस गैंग ने ग्रामीण क्षेत्र के साथ ही आसपास के जिलों में भी वारदातें की है। इस गैंग की हैवानियत का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि अगर चुराया पशु उनके साथ में न चले तो वे वहीं पर उसके पैर काट कर चले जाते हैं।
धार पुलिस ने 80 हजार की इनामी इस गैंग के पांच सदस्यों को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाशों के नाम जस्सू, रेमु, अनिल, वालू और सूक्तन है। सभी भूतिया गांव के रहने वाले और प्रदेश मे ही नहीं प्रदेश के बाहर भी लूटपाट कर चुके हैं। पुलिस पूछताछ में इन आरोपियों ने कई वारदातों का खुलासा किया है। इनमें बलात्कार लूट, चोरी तक की वारदातें शामिल हैं। बदमाशों ने हाल ही में इंदौर के कुछ लोगों को भी मारपीट कर लूटा था और उनकी गाड़ी में भी तोडफ़ोड़ कर दी थी।
जो आता सामने, उसे लूट लेते

पुलिस के अफसरों के अनुसार या गैंग इतना खतरनाक है कि इनके सामने जो भी आता है उसे लूट लेता फिर चाहे वह पुलिस ही क्यों ना हो। पूरी गैंग चुराई हुए फोर व्हीलर या फिर बाइक पर चलती है और किसी भी जिले में पहुंचकर लूट डकैती या चोरी जैसी वारदातों को अंजाम कर वापस अपने गांव लौट आती है। कुख्यात अपराधी किसी की भी जान लेने मेंं भी संकोच नहीं करते हैं। वारदात के समय अगर किसी ने भी विरोध किया तो यह उनकी हत्या कर देती।
पैर काटकर मरने के लिए छोड़ देते

सूत्रों की मानें तो ये इंदौर और उसके आसपास के हाईवे पर वारदात किया करते हैं। जो भी इनके हाथ लगे उसे लूट कर अपने साथ ले जाते हैं फिर चाहे वह मवेशी ही क्यों ना हो। अगर मवेशी इनकी रफ्तार से न चले तो उसके हत्या करने के साथ ही कई बार पैर काट कर उसे वहीं मरने के लिए छोड़ देते हैं। फिलहाल पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ कर रही है इनसे कुछ और वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो