बेटों ने साथियों के साथ मोबाइल लूटा और मां को कर दिया गिफ्ट

बेटों ने साथियों के साथ मोबाइल लूटा और मां को कर दिया गिफ्ट

Reena Sharma | Updated: 20 Jul 2019, 02:44:48 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने महिला व दो आरोपियों को पकड़ा

इंदौर. खजराना में युवक पर चाकू से हमला कर मोबाइल व नकदी लूट मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला व दो आरोपियों को पकड़ा है। महिला के दो बेटों ने साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया और फिर मां को मोबाइल गिफ्ट कर दिया था।

must read : मैडम को अंतिम विदाई देते ही फूट-फूटकर रोने लगे स्टूडेंट्स, पांच साल की बेटी ढूंढती रही मां

खजराना टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर के मुताबिक लूट की घटना के मामले में महिला सोना बाई, गौरव खत्री व सुनील मेवाड़ा को गिरफ्तार किया है। 9 जून को विकास सिंह निवासी आष्ठा के साथ लूट की वारदात हुई थी। बदमाशों ने चाकू मारकर उससे मोबाइल व नकदी लूटा था। हाल ही में सूचना मिली कि लूटा हुआ मोबाइल महिला सोना के पास है। वह नगर निगम की कर्मचारी है। महिला से पूछताछ करने पर पता चला कि मोबाइल उसके दो बेटों अजय व चेतन द्वारा साथियों रोहित, गौरव, सुनील के साथ मिलकर लूटा गया था। खजराना पुलिस ने आरोपी अजय व चेतन को साथियों के साथ डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया था।

must read : कमजोर अंगेजी ने इस प्लेसमेंट सीजन में छिनी 9 हजार के हाथ से नौकरियां

परदेशीपुरा में सांप ने युवती को डंसा

परदेशीपुरा क्षेत्र में युवती को घर में 11 फीट लंबे सांप ने डंस लिया। युवती की चीख सुनकर परिजन आए तो घटना का पता चला। उन्होंने सांप को पकडऩे की कोशिश की लेकिन वह घर के पीछे से होते हुए नाले में चला गया। युवती को गंभीर हालत में परिजन एमवाय लाए, जहां इलाज चल रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned