अवैध बोरिंग की शिकायत की तो सिपाही ने युवक से की मारपीट

अवैध बोरिंग की शिकायत की तो सिपाही ने युवक से की मारपीट

Hussain Ali | Publish: Jun, 12 2019 07:07:51 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

विजय नगर इलाके का मामला : सिपाही सस्पेंड

इंदौर. अवैध रूप से हो रहे बोरिंग की शिकायत युवक ने पुलिस अफसरों को की। जब मौके पर बैठे पुलिसकर्मियों को वह वीडियो बनाने लगा तो एक सिपाही ने मारपीट की। युवक ने एसएसपी को फोन लगाया तो उन्होंने भी बदसलूकी कर रहे सिपाही की बात सुनी।

must read : 13 जून तक चलेगा अलग-अलग क्षेत्रों में सुबह 8 से 12 बजे तक होगी बिजली कटौती

धर्मराज कॉलोनी निवासी हितेश शर्मा मंगलवार सुबह मेघदूत गार्डन में एरोबिक्स क्लास जा रहा था। सुबह करीब 6.15 बजे उसने आनंद मोहन माथुर सभागृह के पास अवैध बोरिंग होते देखा। इसकी शिकायत डॉयल 100 पर की। जहां बोरिंग हो रहा था वहां पास ही तीन-चार पुलिसकर्मी बैठे थे। हितेश जब अपने मोबाइल से बोरिंग का वीडियो बनाने लगा तो एक सिपाही जेपी शुक्ला उसके पास आया। विवाद के चलते हितेश ने एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र को फोन लगा दिया। वह उन्हें घटना बता ही रहा था कि शुक्ला ने उसके साथ मारपीट व गालियां देना शुरू कर दी। ये सब फोन पर एसएसपी ने भी सुना। इसके बाद उसने हाथ से फोन लेकर बंद कर दिया। बाद में जीप में बैठाकर उसे थाने ले गए। यहां पर भी उसके साथ मारपीट की गई। थाने में भी उसके साथ मारपीट की गई। उसका मोबाइल भी ले लिया।

must read : 10 हजार रुपए की रिश्वत लेने भोपाल से आए अधिकारी को लोकायुक्त ने धरदबोचा

आरोप सिद्ध होने पर किया सस्पेंड

एसएसपी ने जांच के लिए सीएसपी विजय नगर पंकज दीक्षित को भेजा। उन्होंने शुक्ला से मोबाइल लेकर हितेश को दिलवाया। बाद में उससे घटना की जानकारी ली। उसके बयान लेकर जांच शुरू की गई। बताते हैं कि कुछ समय पहले भी उसे लाइन अटैच किया जा चुका है। कुछ दिन बाद वापस वह थाने लौट आया था। एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया, फरियादी की शिकायत पर मैंने ही उसे वीडियो बनाने को कहा था। सीएसपी की जांच में सामने आया कि सिपाही की वहां पर ड्यूटी भी नहीं थी। आरोप सिद्ध होने पर उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned