एक लाख का इनामी जीतू को अब तक नहीं पकड़ सकी पुलिस

तीन दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं जीतू पर। अमित सोनी अब सेंट्रल कोतवाली पुलिस की रिमांड पर।

इंदौर. किराना व्यापारी को पैसा नहीं देकर धमकाने के चलते अमित सोनी को पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। होटल में किराना सामान सप्लाए करने के एवज में व्यापारी को पैसा नहीं दिया जा रहा था। सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने खातीवाला टैंक निवासी अली असगर की रिपोर्ट पर माय होम संचालक जीतू सोनी, अमित सोनी, विक्की सोनी, लक्की सोनी, जिग्रेश सोनी के खिलाफ अमानत में खयानत व धमकाने का केस दर्ज किया था।

रानीपुरा में अली की बुरहानी इंटरप्राइजेस है। उसकी दुकान से जीतू सोनी की होटलों के लिए किराना सामान जाता था। उसे जीतू सोनी से ४.२३ लाख रुपए लेना थे, जो वह नहीं दे रहा था। जब भी रुपए के लिए संपर्क करता तो उसे आरोपी धमकी देते। बकाया रुपए भूल जाने के लिए कहते। इनकी धमकियों के चलते व्यापारी भी काफी डर गया था। मामले में शुक्रवार को सेंट्रल कोतवाली पुलिस अमित सोनी को ट्रांजेक्शन वारंट पर एक दिन की रिमांड पर लेकर आई। उससे रुपए को लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। अमित को इसके पहले जूनी इंदौर पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लिया था।

जीतू सोनी अब तक नहीं लगा पुलिस के हत्थे
्रएक लाख के इनामी और मानव तस्करी, जान से मारने की धमकी समेत कई मामलों में फरार जीतू सोनी अब तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। पुलिस की कई टीमें उसे पकडऩे के लिए पूछताछ समेत कई स्थानों पर दबिश दे रही हैं। इसके बावजूद जीतू तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही है। डीआइजी रुचिवर्धन मिश्र का कहना है, जीतू को पकडऩे के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

shatrughan gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned