scriptफिल्म दिखाकर जिस किशोरी से हुई थी दरिंदगी, पुलिस उसे बनाएगी सक्षम | Police Initiative : Will take care of the education of minor and young | Patrika News

फिल्म दिखाकर जिस किशोरी से हुई थी दरिंदगी, पुलिस उसे बनाएगी सक्षम

locationइंदौरPublished: Jul 22, 2019 12:26:17 pm

पुलिस की पहल : नाबालिग और छोटी बहन की पढ़ाई का खर्च उठाएगी

indore

फिल्म दिखाकर जिस किशोरी से हुई थी दरिंदगी, पुलिस उसे बनाएगी सक्षम

इंदौर. तुकोगंज क्षेत्र में छह लोगों की ज्यादती का शिकार नाबालिग किशोरी अब स्कूल जाएगी। रविवार को पुलिस ने एनजीओ के माध्यम से उसकी काउंसलिंग करवाई। नाबालिग के स्कूल में एडमिशन, स्कूल ड्रेस व किताबों की व्यवस्था पुलिस करवाएगी। इतना ही नहीं, छोटी बहन की भी पढ़ाई का खर्चा पुलिस उठाएगी।
indore
तुकोगंज क्षेत्र में 15 साल की किशोरी से छह लोगों द्वारा बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया था। पुलिस ने नरेश खंडारे (47), निहाल खंडारे (23), आलोक उर्फ मुन्ना धवन (20), भरत मुराडिय़ा (20), गौरव अबाड़ (18) व एक नाबालिग को गिरफ्तार किया था। नाबालिग को छोडक़र अन्य पांचों आरोपियों पुलिस ने जुलूस निकाला। टीआई तहजीब काजी ने बताया, सभी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया। आलोक, भरत व निहाल को जेल भेज दिया गया। गौरव व नरेश को पुलिस ने रिमांड पर लिया है। नरेश अपने मोबाइल पर किशोरी को गंदी फिल्में दिखाता था। गौरव ने अपने मोबाइल पर एक वीडियो बनाया था, जिसमें भरत व मुन्ना द्वारा नाबालिग से बलात्कार करने की बात रिकॉर्ड करवाई गई। रिमांड में इन दोनों मोबाइल को पुलिस जब्त करेगी। साथ ही इनसे घटना को लेकर पूछताछ की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो