scriptदीपावली पर खरीदी करने वालों की जमकर भीड़, दी गई चेतावनी- ‘गाड़ी पार्किंग में ही खड़ी करें’ | Police officers roaming in the bullion market | Patrika News

दीपावली पर खरीदी करने वालों की जमकर भीड़, दी गई चेतावनी- ‘गाड़ी पार्किंग में ही खड़ी करें’

locationइंदौरPublished: Oct 27, 2021 04:29:20 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

सराफा बाजार में घूमे पुलिस अफसर, पार्किंग की व्यवस्था के बाद करेंगे सख्ती

gaadi.png

deewali shoping

इंदौर। सराफा व आसपास के बाजारों में मंगलवार दोपहर पुलिस अफसर घूमे। उन्होंने सड़क पर खड़े होकर सामान बेचने वालों को खदेड़ा और ग्राहकों को बुलाने के लिए आवाज लगाने वालों को भी हटाया। पुलिस पहले वैकल्पिक पार्किंग की व्यवस्था कर रही है। दो दिन बाद से वाहनों को जब्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

बाजारों में दीपावली पर खरीदी करने वालों की अच्छी खासी भीड़ है। सराफा, गोपाल मंदिर इलाका, दी कपड़ा मार्केट, बर्तन बाजार आदि में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। सड़क पर वाहन खड़े होने से यहां काफी परेशानी हो जाती है। मंगलवार को सीएसपी एसकेएस तोमर व सराफा टीआइ सुनील शर्मा ने व्यापारी प्रतिनिधियों के साथ बाजार में घूमकर व्यवस्थाओं को देखा। सड़क पर सामान रख बेचने वाले लोगों को खदेड़ा। सराफा के पिछले हिस्से में स्कूल की खाली जमीन व कॉम्प्लेक्स की पार्किंग को भी देखा।

नगर निगम की मदद से दोनों स्थानों को व्यवस्थित करने के बाद यहां वाहन खड़े कराए जाएंगे। सराफा एसोसिएशन के ऑफिस पहुंचकर सीएसपी तोमर ने माइक सिस्टम से पूरे बाजार में उद्घोषणा कर सभी को चेतावनी दी। सीएसपी तोमर ने व्यापारियों से कहा कि वे अपने तथा कर्मचारियों के वाहन पार्किंग में ही रखें। सभी को दो दिन की मोहलत दी जा रही है, इसके बाद जब्ती की जाएगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x851zg1
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो