scriptBREAKING : कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, पत्नी और प्रेमी ने मिलकर मारा और बोरे में फेंक दी लाश | police open case of murder of businessman in indore | Patrika News

BREAKING : कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, पत्नी और प्रेमी ने मिलकर मारा और बोरे में फेंक दी लाश

locationइंदौरPublished: Mar 30, 2019 06:01:41 pm

कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, पत्नी और प्रेमी ने मिलकर मारा और बोरे में फेंक दी लाश

murder

BREAKING : कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, पत्नी और प्रेमी ने मिलकर मारा और बोरे में फेंक दी लाश

इंदौर. खजराना थाना क्षेत्र में हुए स्क्रैप कारोबारी हबीब उर्फ बबलू (34) की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक की पत्नी ने ही उसे अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा और फिर लाश को बोरे में भरकर फेंक दिया।
खजराना क्षेत्र स्थित झलारिया रोड पर शुक्रवार सुबह बोरे में स्कै्रप कारोबारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। सिर, गले व कान पर धारदार हथियार से वार कर हत्या करने के बाद शव को बोरे में बंद कर सडक़ किनारे फेंका था। पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी फिरोजा और उसके प्रेमी इम्तियाज को हिरासत में लिया है। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर ही हत्या की साजिश रची थी। आरोपी इम्तियाज रिश्ते में मृतक का चचेरा भाई लगता है। हत्या को अंजाम देने के लिए पत्नी ने रात को नशे की गोलियां खिलाई थी। उसने प्रेमी को सोने से पहले ही बुलाकर घर में छुपा लिया था। हत्या के बाद लाश को बोरे में बंद कर एक्टिवा से ले जाकर सडक़ पर फेंक दिया था। गुमराह करने के लिए पास में महिला का फोटो भी डाल दिया था। आरोपी पहले नरवल में रहता था, लेकिन बाद में वह प्रेमिका के घर के पास ही रहने लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो