थाने पर बिना सूचना दिए जुआ पकडऩे गए पुलिसकर्मी लाइन अटैच

थाने पर बिना सूचना दिए जुआ पकडऩे गए पुलिसकर्मी लाइन अटैच

Reena Sharma | Updated: 15 Jul 2019, 05:13:50 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

सदर बाजार थाने का मामला: एसएसपी ने किया दंडित

इंदौर. सदर बाजार में बगैर सूचना दिए जुआ पकडऩे गए पुलिसकर्मियों का शादी समारोह में महिला-पुरुष से झूमाझटकी का वीडियो रविवार को वायरल हो गया। वीडियो मिलते ही अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए। इसमें पता चला पुलिसकर्मी बगैर थाने पर सूचना दिए कार्रवाई करने गए थे। वीडियो देख एसएसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया।

must read : विधायक के भाई ने ऑटो चालक पर चलाई थी गोली, अब कलेक्टर करेंगे रिवाल्वर का लाइसेंस निरस्त

कुछ माह पूर्व थाने के आरक्षक मुकेश गायकवाड़ और प्रेम द्विवेदी जूना रिसाला में कार्रवाई करने पहुंचे थे। यहां दोनों ने कई महिलाओं से झूमाझटकी की। वीडियो वायरल होने की जांच में पता चला दोनों सिपाही थाने पर थाना प्रभारी, ड्यूटी ऑफिसर व रोजनामचा में कार्रवाई की जानकारी दिए बगैर गए थे। वहीं एसएसपी का कहना है, वीडियो मिला था। सीएसपी से मामले की जांच करवाई है। दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया है।

ऐसे पहुंची अधिकारियों तक जानकारी
वॉट्सएेप पर वीडियो के साथ शिकायतकर्ता से पुलिसकर्मी द्वारा की गई बदसलूकी की जानकारी भी वायरल हुई। इसमें कबूतरखाना निवासी सलमान सदर बाजार में रिश्तेदार के शादी समारोह में गया। परिवार की महिलाएं संगीत कार्यक्रम में शामिल थीं। आरोप है, तभी गायकवाड़ और द्विवेदी नशे में पहुंचे और एक लाख रुपए नहीं देने पर जुए में बंद कर शादी बिगाडऩे की बात कहने लगे। महिलाओं ने मोबाइल से इसका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

बयान होंगे

जांच में पुलिसकर्मियों के एक व्यक्ति के यहां शादी समारोह में जाने की बात सामने आई है। अधिकारियों को सूचना दी है। दोनों पुलिसकर्मियों बयान लिए जाएंगे।-एसएन तिवारी, सीएसपी, मल्हारगंज

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned