नशे की हालत में रात 2 बजे सुधारने लगे एटीएम, पुलिस ने चोर समझकर पकड़ा

नशे में दिख रहे थे दोनों कर्मचारी, 7 बजे पहुंचना था, खाने-पीने में भूल गए जिम्मेदारी, अधिकारियों ने लिखित में दिया तब जाकर छूटे

 

By: Krishnapal Singh

Published: 27 May 2019, 08:01 AM IST

मल्हारगंज थाना क्षेत्र क्षेत्र के एक एटीएम पर शनिवार देर रात दो युवकों को मशीन खोलते देख पुलिस के गश्ती दल ने पकड़ लिया। दोनों नशे की हालत में लग रहे थे तो पुलिस उन्हें थाने ले आई।

अगले दिन पुलिस ने बैंक अधिकरियों और एटीएम का मैंटेनेंस देखने वाली कंपनी से बात की तो पता चला कि दोनों सिस्को मैंटेनेंस कंपनी के कर्मचारी हैं। कंपनी के विजय सिंगवाल ने पुलिस को बताया कि कंपनी ने युवकों को शाम 7 बजे सुभाष मार्ग स्थित एसबीआई के एटीएम सुधारने के लिए भेजा था। दोनों युवकों ने बताया कि वे खाने-पीने में भूल ही गए कि उन्हें एटीएम के मैंटेनेंस के लिए जाना है। इसके बाद वे रात 2 बजे मशीन सुधारने लगे। तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।
टीआई संजय मिश्रा के मुताबिक शनिवार रात करीब दो बजे थाने के एसआई अरविंद मछार, विशाल व अमित गश्त पर थे। उन्होंने सुभाष मार्ग स्थित एसबीआई के एटीएम के बाहर एक युवक को देखा, वहीं अंदर एक युवक मशीन खोल रहा था। संदेह होने पर टीम दोनों को पूछताछ के लिए थाने ले आई। मामले में बैंक अधिकारी व मैंटेनेंस कंपनी कर्मचारी ने थाने में लिखित में दिया कि पकड़े गए युवक सुधार कार्य के लिए आए थे। दोनों युवकों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

Krishnapal Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned