scriptजहां सिपाही पर बरसाएं थे डंडे, वहां कान पकड़कर बोला आरोपी, पुलिस हमारी बाप है…. | police took strict action | Patrika News

जहां सिपाही पर बरसाएं थे डंडे, वहां कान पकड़कर बोला आरोपी, पुलिस हमारी बाप है….

locationइंदौरPublished: Apr 10, 2022 10:21:13 pm

पुलिस ने कर दी ऐसी स्थिति

जहां सिपाही पर बरसाएं थे डंडे, वहां कान पकड़कर बोला आरोपी, पुलिस हमारी बाप है....

जहां सिपाही पर बरसाएं थे डंडे, वहां कान पकड़कर बोला आरोपी, पुलिस हमारी बाप है….

इंदौर. गाड़ी से टक्कर लगने के बाद सिपाही पर पहले ईंट से हमला करने के बाद उसी का डंडा छीनकर दौड़ा दौड़ाकर पीटने वाले आरोपी की घर से कूदकर भागने के प्रयास में हाथ पैर टूट गया। पट्टा बंधे आरोपी को लेकर पुलिस उसे क्षेत्र में लेकर पहुंची और जुलूस निकाला। आरोपी कान पकड़कर बोला, पुलिस हमारी बाप है। एरोड्रम पुलिस ने मारते हुए इलाके मेें घुमाया।
एरोड्रम थाने की टीम आरोपी दिनेश को लेकर रविवार को छोटा बांगड़दा इलाके में लेकर पहुंची। आरोपी के पैर व हाथ में पट्टा बंधा था। टीआइ संजय शुक्ला के मुताबिक, पुलिस पकडऩे पहुंची तो आरोपी घर से कूदकर भाग रहा था जिसमें घायल हो गया। गौरतलब है कि शुक्रवार दोपहर को गाड़ी टकराने के विवाद में गांधीनगर थाने के सिपाही जयप्रकाश जायसवाल नेे आरोपी को पकडऩा चाहा तो उसने ईंट से सिर पर हमला कर दिया था। सिपाही संभलता उसके पहले ही डंडा छीनकर मारने लगा। सिपाही ने भागकर खुद को बचाया। मौके पर काफी लोग थे लेकिन किसी ने सिपाही की मदद नहीं की थी, हालांकि वीडियो जरूर बना लिया था। पुलिस ने पहले हल्की धारा लगाई थी लेकिन वीडियो देखने के बाद धारा बढ़ाई।
मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने प्राणघातक हमले की धाराओं में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी को लेकर पुलिस उसी इलाके में पहुंची जहां उसने सिपाही पर हमला किया था। उसकी यहां जमकर पिटाई भी की गई, आरोपी ने कान पकड़कर लोगों के सामने बोला, पुलिस हमारी बाप है, अपराध करना पाप है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो