बाहेती को धमकी देने वाले का रिमांड लेगी पुलिस

बाहेती को धमकी देने वाले का रिमांड लेगी पुलिस

Lakhan Sharma | Updated: 11 Jul 2019, 11:12:17 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

- आरोपित का है आपराधिक रिकॉर्ड, हत्या के प्रयास का भी है मामला

 

इंदौर। उद्योगपति रमेश बाहेती को धमकी देने वाले आरोपित को आज पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। उसका रिमांड लेकर उससे अन्य आरोपितों के बारे में पूछताछ की जाएगी। पुलिस के अधिकारियों ने आरोपित सूरज सेन का पुराना रिकॉर्ड निकाला है। उस पर हत्या के प्रयास, चाकूबाजी सहित कई मामले दर्ज हैं। मुंबई के बड़े बदमाश प्रतेश का यह साथी है।

एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित को हम कोर्ट में पेश कर रिमांड लेंगे। पता लगाया जा रहा है कि आरोपित सूरज के पास बाहेती की पूरी जानकारी कहां से आई। किसने उन्हें नंबर उपलब्ध करवाए। गौरतलब है कि सत्यसाईं विद्या विहार के ट्रस्टी डॉ. रमेश बाहेती निवासी ने 1 जुलाई को कनाडिय़ा थाने पर लिखित आवेदन देकर जानकारी दी थी कि 16 जून से उन्हें मोबाइल नंबर (9137326744 और 8850753750) से लगातार वॉट्सएप और टैक्स मैसेज आ रहे हैं। कुछ वॉइस मैसेज भी धमकाने के उद्देश्य से भेजे गए। 1 जुलाई के बाद से तीन दिन लगातार उन्हें एक व्यक्ति ने सिर्फ इतना कहकर धमकाया कि 'तू ज्यादा समझदार बन रहा है, लेन-देन का जो हिसाब है उसे पूरा कर ले.. नहीं करेगा तो अच्छा नहीं होगा... मुझे तेरी तीन बेटियां जो लंदन, सिंगापुर और बैंगलुरू में रहती हैं उनके भी पते मालूम हैं। उन तक भी पहुंच जाएंगे। क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच की और मुंबई से एक बदमाश को भी पकड़ लिया। पुलिस आरोपित को रिमांड पर लेकर अब पूछताछ कर नए खुलासे करेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned