scriptथाने में अलर्ट नहीं थे पुलिसकर्मी, रिपोर्ट में पाई गलती, अब होगी कार्रवाई | Policemen were not alert in police station, fault in report | Patrika News

थाने में अलर्ट नहीं थे पुलिसकर्मी, रिपोर्ट में पाई गलती, अब होगी कार्रवाई

locationइंदौरPublished: Jul 14, 2019 02:07:09 pm

कनाडिय़ा थाने में ड्यूटी पर सोते मिले थे पुलिसकर्मी

indore

थाने में अलर्ट नहीं थे पुलिसकर्मी, रिपोर्ट में पाई गलती, अब होगी कार्रवाई

इंदौर. कनाडिय़ा थाने में चोरी की रिपोर्ट करने गए युवक को सो रहे पुलिसकर्मियों ने टरका दिया था। मामला सामने आया तो महकमे में हडक़ंप मच गया। एसपी ने टीआई से रिपोर्ट मांगी। रिपोर्ट में पाया गया कि पुलिसकर्मी ड्यूटी के समय अलर्ट नहीं थे।
must read : कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के भाई ने ऑटो चालक को पीटा, रिक्शा फोड़ चलाई गोली

कनाडिय़ा थाने पर शुक्रवार सुबह 7.30 बजे अंकित गौड़ अपने घर में हुई चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा था, उस वक्त थाने में दो पुलिसकर्मी सो रहे थे। उन्हें उठाने पर अंकित को जबाव मिला कि रिपोर्ट लिखाने के लिए 9.30 बजे आना। अंकित ने पुलिसकर्मी के फोटो व वीडियो बनाए थे। मामला सोशल मीडिया पर आने के बाद शिकायत अफसरों तक पहुंची। एसएसपी ने जांच के आदेश दिए।
must read : कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के भाई ने ऑटो चालक को पीटा, रिक्शा फोड़ चलाई गोली

एसपी पूर्व मो. यूसुफ कुरैशी ने टीआई कनाडिय़ा से रिपोर्ट मांगी। टीआई के मुताबिक शुक्रवार सुबह हेड कांस्टेबल वेदराम चौधरी व सिपाही नागेंद्र भदौरिया ड्यूटी पर थे। उनकी लापरवाही रही कि ड्यूटी के समय वे अलर्ट नहीं थे। फरियादी जब रिपोर्ट लिखाने आया तो उसकी सुनवाई नहीं की। रिपोर्ट सीएसपी को सौंप दी है। अब अफसर मामले में कार्रवाई की बात कह रहे हैं। शुक्रवार रात कनाडिय़ा पुलिस ने अंकित गौड़ की रिपोर्ट पर चोरी का केस दर्ज किया है। पहले अंकित से पुलिस सोने के जेवर का बिल लाने पर केस दर्ज करने की बात कह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो