scriptसुबह पूर्व विधायक पर कार्रवाई की मांग को लेकर दिया धरना, शाम को खुद उड़ा रहे थे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां | Political gimmick of Congress MLA | Patrika News

सुबह पूर्व विधायक पर कार्रवाई की मांग को लेकर दिया धरना, शाम को खुद उड़ा रहे थे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

locationइंदौरPublished: Jun 14, 2020 11:03:34 am

Submitted by:

Mohit Panchal

जीतू पटवारी बगैर मास्क लगाए लोगों से कर रहे थे बात, सोशल डिस्टेंसिंग की जगह गले में हाथ डाल घूम रहे थे, सांवेर में होने वाले उप चुनाव को लेकर डकाच्या में लेने पहुंचे थे बैठक

सुबह पूर्व विधायक पर कार्रवाई की मांग को लेकर दिया धरना, शाम को खुद उड़ा रहे थे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

सुबह पूर्व विधायक पर कार्रवाई की मांग को लेकर दिया धरना, शाम को खुद उड़ा रहे थे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

इंदौर। नेताओं की कथनी-करनी में बहुत अंतर होता है। बाणगंगा में सोशल डिस्टेंसिंग पर पूर्व विधायक के खिलाफ एफआईआर कराने के लिए राजबाड़ा पर विधायक जीतू पटवारी सुबह धरने पर बैठे थे। शाम को सांवेर दौरे पर पहुंच भीड़ जुटाकर बिना मास्क लगाए बैठक ली। एक में तो वे गले में हाथ डालकर भी घूमते नजर आ रहे हैं।
कल राजबाड़ा पर धरना हुआ। इसका नेतृत्व विधायक जीतू पटवारी कर रहे थे, जिसमें संजय शुक्ला, विशाल पटेल के साथ शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल भी मौजूद थे। मांग कर रहे थे कि कोरोना काल में गुप्ता ने सोशल डिस्टेंसिंग की खुलकर धज्जियां उड़ाई, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। शाम को पटवारी सांवेर में होने वाले उप चुनाव को लेकर ग्राम डकाच्या पहुंचे।
बड़ी संख्या में लोगों को इकट्ठा करके बैठक बुलाई और चुनाव को खुद की प्रतिष्ठा का बताकर कांग्रेस को जिताने की बात कर रहे थे। सुबह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने पर बवाल करने वाले पटवारी बिना मास्क लगाए संबोधित कर रहे थे। भीड़ ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया। बैठक खत्म होने पर कुछ लोगों के कंधे पर हाथ रखकर वे घूमते नजर आए। अब वह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
पटवारी की करो कोरोना जांच : रणदिवे
कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिन्हें होम क्वॉरंटीन किया गया। इस पर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे का कहना है कि चौधरी और पटवारी दोनों अच्छे मित्र हैं और साथ घूमते हैं। प्रशासन को चाहिए कि वे पटवारी की कोरोना जांच कराए। बिना मास्क लगाए लोगों से मिल रहे हैं। ऐसे में सांवेर के गांव-गांव में वे कोरोना ना फैला देंं। वहीं, कल धरने पर बैठने वाले दोनों विधायक, शहर कांग्रेस अध्यक्ष की भी जांच होना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो