साथ की थी पढ़ाई, बनाए अश्लील फोटो, अब वायरल करने की धमकी

amit mandloi

Publish: Mar, 15 2018 07:07:15 AM (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
साथ की थी पढ़ाई, बनाए अश्लील फोटो, अब वायरल करने की धमकी

एमआईजी इलाके की घटना, शादी के लिए बना रहा है दबाव, क्राइमब्रांच की कार्रवाई, एक दर्जन मोबाइल जब्त

इंदौर. एमआईजी क्षेत्र में युवती को उसका दोस्त ही फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। परेशान युवती ने परिवार को घटना बताई तब पुलिस को शिकायत की गई।
एमआईजी पुलिस के मुताबिक इलाके में रहने वाली युवती की रिपोर्ट पर नीतेश शर्मा निवासी गुमास्तानगर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पहले दोनों ही एक साथ पढ़ाई करते थे। कुछ समय पूर्व नीतेश ने युवती को शादी के लिए कहा। उसने मना किया तो नीतेश उसे फोन व मैसेज कर धमकाने लगा। आरोपी कहता कि युवती के फोटो उसके पास हैं। उनमें छेड़छाड़ कर वायरल कर देगा। बदनाम करने की धमकी देकर वह शादी के लिए दबाव बनाने लगा। युवती ने उसे काफी समझाया लेकिन वह नहीं माना। इसी के बाद मंगलवार को युवती ने परिजन को नीतेश की हरकतों के बारे में बताया। परिजन के साथ आई युवती ने एमआईजी थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले में पुलिस नीतेश की तलाश कर रही है।


राह चलते की छेड़छाड़
कनाडिय़ा इलाके में २० वर्षीय युवती के साथ माखन राजपूत निवासी उपडीनाथा ने छेड़छाड़ की। माखन अक्सर गंदे इशारे कर युवती को परेशान करता था। मंगलवार शाम को सरकारी वह पानी भरने बोरिंग पर आई तो माखन ने रोक लिया। जब युवती वहां से जाने लगी तो उसका जबरन हाथ पकड़ कर परेशान करने लगा। फरियादी के चिल्लाने पर परिवार के लोग आए तो माखन भाग निकला। पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है।


नशे के लिए करते थे मोबाइल चोरी

इंदौर. शहर के कई थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने जेल से छूटने के बाद नशे का शोक पूरा करने के लिए मोबाइल चोरी करना शुरू किए थे। बदमाश मोबाइल को ओने पोने दामों में बेचने के फिराक में थे। टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा तो उनकी असलियत उजागर हो गई।

एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया की मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच और राजेंद्र नगर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आरोपित एजाज २२ पिता मोहम्मद सेहजाद और शेरू पिता वसिम मुन्ना खॉं दोनों निवासी विजय पैलेस कॉलोनी को बुधवार को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। उनकी तलाशी में करीब छह मोबाइल मिले है। सभी मोबाइल की तकनीकी जांच की तो पता चला एक मोबाइल की चोरी की रिपोर्ट राजेंद्र नगर थाने में दर्ज है। दोनों आरोपित की निशानदेही पर टीम करीब एक दर्जन मोबाइल जब्त कर चुकी है।

साथी को दे चुका नशे का ओवरडोज

एएसपी के मुताबिक आरोपित एजाज के बारे में पता चला है की पेशे से पेंटर है व कक्षा पांचवी तक पढ़ा है। उसके खिलाफ करीब आधा दर्जन अपराध राजेंद्र नगर, पंढरीनाथ व जूनी इंदौर थाने में जब्त है। वह वर्ष २००८ से ही चोरी व जेब कटिंग करता आ रहा है। हाल ही में उसने साथी गुंडे व फौजा के भाई गुल्ला को नशे का ओवरडोज दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। आरोपित २५ फरवरी को जेल से छूटने के बाद मोबाइल व जेब कटिंग करने लगा था। वहीं आरोपित शेरू से पता चला है की वह पेशे से ड्राइवर है। उसके खिलाफ राजेंद्र नगर, भंवरकुआं, रावजी बाजार व जूनी इंदौर थाने में कुल ८ चोरी व जेब कट के अपराध दर्ज है। शेरू २० फरवरी को जेल से छूटा था। फिल एजाज के साथ मिलकर बस, हाटबाजार के आसपास भीड़ भरे इलाके में मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा। फिलहाल जब्त मोबाइल के मूल मालिक की तलाश में पुलिस जुटी है।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned