बिजली गुल : एक ही दिन में आईं 3900 शिकायतें

बिजली गुल : एक ही दिन में आईं 3900 शिकायतें

Hussain Ali | Publish: Jun, 26 2019 03:26:44 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

कंपनी का दावा आंधी, बारिश के बाद भी चार घंटे में सुधार दी बिजली व्यवस्था

इंदौर.आंधी-तूफानव बारिश से बिजली वितरण कंपनी के संसाधनों पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ा, क्योंकि एक ही दिन में बिजली बंद होने की 3900 शिकायत आईं। इसके बाद महज चार घंटे में शहरभर की बिजली लाइन सुधारने का दावा कंपनी ने किया।

must read : कलेक्टर न्यायालय में केक काटकर कांग्रेस नेता ने मनाया जन्मदिन, चुपचाप तमाशा देखते रहे अफसर

अफसरों के मुताबिक बारिश के दौरान 11 स्थानों पर बिजली लाइनों पर पेड़ गिरे। तिलकनगर में 4, जूनी इंदौर में 2, कैलौद में 10 पोल टूटे। तत्काल वैकल्पिक इंतजाम किया गया, फिर इनपोल को बदलने का काम किया। शहर में शाम 4 से रात 12 बजे तक रोज 350 का स्टाफ काम रहा है, जिसे जरूरत के मान से बढ़ाया भी जा रहा है।

must read : पिता ने बेटे को फोन कर कहा- तेरी मां की हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी है...

शहर अधीक्षण यंत्री अशोक शर्मा ने बताया कि सोमवार की रात 8 से 12 बजे के बीच 33 केवी, 11 केवी के कुल 43 फीडर प्रभावित हुए थे। इन्हें दो से चार घंटे में ठीक किया गया। जहां जरूरी मैंटेनेंस की जरूरत लगी, वहां रात में वैकल्पिक उपायों से बिजली सुचारू की गई। सुबह मैंटेनेंस का काम किया गया। इधर, मंगलवार दोपहर शासकीय विधि महाविद्यालय के पास बिजली के तार पर पेड़ गिर गया। इसे सवा घंटे में ठीक कर लिया गया। पिछले चौबीस घंटों में शहर में बिजली संबंधी 3900 समस्याओं, शिकायतों का समाधान किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned