मेरा जीवन का यह चुनाव प्रदेश की दिशा तय करेगा - कमलनाथ

मेरा जीवन का यह चुनाव प्रदेश की दिशा तय करेगा - कमलनाथ

Amit S. Mandloi | Publish: Sep, 16 2018 05:35:57 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 05:35:58 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

इंदौर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

इंदौर. विधान सभा चुनावों के मद्देनजर आचार संहिता के पहले इंदौर में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए कांग्रेस जुट गई हैं, जिसके चलते रविवार को देपालपुर में बड़ी आमसभा का आयोजन किया गया इसे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने संबोधित किया। इसके बाद कमलनाथ ने इंदौर ने कृषि महाविद्यालय से एमवाय होते हुए मधुमिलन चौराहा, विश्वविद्यालय, रीगल, शास्त्री ब्रिज से प्रेस क्लब तक कमलनाथ का रोड शो किया। रोड शो के बाद कमलनाथ ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया।

 

कमलनाथ ने कहा कि चुनाव प्रजातंत्र का उत्सव होता है हर एक चुनाव के अलग मायने होते है। मेरे राजनीतिक जीवन में पहला चुनाव है जो मध्यप्रदेश की दिशा तय करेगा। प्रदेश के मतदाता सरकार से परेशान है। अपने आप को ठगा महसूस कर रहे है वो किसी भी क्षेत्र का हो चाहे वो रोजगार हो या कृषि। सरकार प्रदेश को कौन सी पटरी पर ले जाना चाहती है।

महिलाओ की सुरक्षा की बात करें या बलात्कार की बात हो हर तरफ सरकार विफल है। आज जो अव्यवस्था है इसकी जिम्मेदार शिवराज है। प्रदेश की अर्थव्यवस्था कृषि आधारित है लगभग 65 से 70 प्रतिशत लोगों की रोजी रोटी कृषि से जुड़ी है लेकिन उनके लिए कोई नीति नहीं है। हम केंद्र सरकार में थे तो हमने रोजगार की योजना बनाई हमने आर्थिक गतिविधी बढ़ाने की योजना लागू की। जब से एनडीए की सरकार आई तब से ही जीडीपी की गणना का तरीका ही बदल दिया। नौजवान बेरोजगार भटक रहे है।

कांग्रेस ने किया शक्ति प्रदर्शन
कांग्रेस ने कमलनाथ के रोड शो बहाने शक्ति प्रदर्शन किया। कृषि महाविद्यालय से एमवाय होते हुए मधुमिलन चौराहा, विश्वविद्यालय, रीगल, शास्त्री ब्रिज से प्रेस क्लब तक कमलनाथ का रोड शो किया के स्वागत के लिए कांग्रेस नेताओं ने 70 से ज्यादा मंच लगाए। इसके अलावा लगभग 5 हजार से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता इस रोड शो में शामिल हुए। जगह जगह टिकट के दावेदारों ने हर एक मंच पर सैकड़ों लोगों को इकट्ठा किया था।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned