बोरिंग वाहन की चपेट में आई गर्भवती गाय की मौत, हिंदूवादी संगठनों ने की तोड़फोड़

इंदौरे के अन्नपूर्णा थाना इलाके में शनिवार देर रात एक गाय की बोरिंग वाहन की चपेट आकर मौत हो गई। घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों ने वाहन में तोड़फोड़ करते हुए उसे आग लगाने की कोशिश की।

By: Faiz

Published: 26 Sep 2021, 08:05 PM IST

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में एक बोरिंग वाहन की चपेट में आने से एक गर्भवती गाय की मौत होने के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया। घटना शहर के अन्नपूर्णा इलाके की बताई जा रही है। हादसे के बाद हिंदूवादी संगठन मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। हादसे के बाद जहां एक तरफ बोरिंग वाहन चालक और क्लीनर मौके से वाहन छोड़कर फरार हो गए थे। वहीं, गुस्साए हिंदूवादी संगठनों ने गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। साथ ही, आग लगाने की भी कोशिश की। हालांकि, तनाव बढ़ता देख देर रात को ही एएसपी, सीएसपी समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने वाहन को आग लगाए जाने बचाया। वहीं, चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।


इसके अलावा, पुलिस द्वारा गुस्साए लोगों को शांत करने के लिये शहर में तय समय के पहले भारी वाहनों की एंट्री प्रतिबंधित करने का वादा किया, तब कहीं जाकर लोग शांत हुए। अन्नपूर्णा थाना प्रभारी गोपाल परमार के अनुसार, घटना शनिवार देर रात गोपूर चौराहे से रेती मंडी के बीच घटित हुई है। यहां बोरिंग मशीन की गाड़ी से गाय को टक्कर लग गई। जिसके चलते मौके पर तड़पते हुए गाय की मौत हो गई। हादसे की जानकारी जब हिंदूवादी संगठन बजरंग दल और अन्य को लगी तो वो मौके पर पहुंच गए, जिसे देखकर वाहन चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए। इसपर संगठन के कार्यकर्ताओं ने पथराव शुरू कर दिया। वहीं, संबंदित वाहन को आग लगाने का भी प्रयास किया गया। फिलहाल, पुलिस ने स्थितियों को नियंत्रण में ले लिया है। वहीं, वाहन चालक और मालिक पर केस दर्ज कर लिया गया है। संबंधित वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- तेजी से आगे बढ़ रहा है 'गुलाब' चक्रवात, 19 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी


बिना परमिट शहर में घूम रहे हैं लोडिंग वाहन

News

यातायात पुलिस और थानों की मदद से अवैध रेत और गिट्‌टी समेत ऐसे वाहन शहर में घुस जाते हैं। इनमें से कई वाहनों के परमिट तक नहीं होते, लेकिन जिम्मेदारों की ओर से किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाती। कुछ समय पहले एसपी महेश चंद्र जैन ने इन वाहनों को लेकर मुहिम चलाई थी, लेकिन अन्नपूर्णा सीएसपी के बदलने के बाद से राजेन्द्रनगर, द्वारकापुरी, अन्नपूर्णा और चंदन नगर इलाकों में एक बार फिर भारी वाहनों की एंट्री शुरु हो गई है।

खुलेआम रिश्वतखोरी का वायरल वीडियो- देखें Video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned