scriptजयपुर के प्रोफेसर ने इंदौर की प्रोफेसर के साथ की ज्यादती | Professor of Jaipur rape with Professor live in indore | Patrika News

जयपुर के प्रोफेसर ने इंदौर की प्रोफेसर के साथ की ज्यादती

locationइंदौरPublished: Feb 01, 2016 08:36:00 am

Submitted by:

Sanjay Bhandari

मेट्रीमोनियल साइट पर दोस्ती कर फंसाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

rape case

rape case

इंदौर . मेट्रीमोनियल साइट पर जयपुर के प्रोफेसर ने खुद को तलाकशुदा बताकर इंदौर की महिला प्रोफेसर से दोस्ती की और फिर संबंध बनाता रहा। प्रोफेसर से उसने डेढ़ लाख रुपए भी ऐंठ लिए। शिकायत पर पुलिस ने प्रोफेसर को गिरफ्तार किया।

टीआई महिला थाना ज्योति शर्मा ने बताया, लसूडिय़ा निवासी महिला प्रोफेसर की रिपोर्ट पर अखलाक हुसैन निवासी जयपुर के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया है। फरियादी तलाक ले चुकी हैं और एक निजी कॉलेज में गेस्ट प्रोफेसर हैं। उन्होंने एक मेट्रीमोनियल साइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई थी। इस प्रोफाइल के बाद उनकी बात अखलाक से शुरू हुई। अखलाक ने भी खुद को तलाकशुदा बताया था। अखलाक जयपुर के एक कॉलेज में मैथ्स पढ़ाता है। दोनों में बातचीत शुरू हुई तो अखलाक महिला प्रोफेसर से मिलने इंदौर आया। कुछ दिन तक अखलाक इंदौर में रहा। महिला प्रोफेसर के अनुसार, उसने पूरी तरह भरोसा दिलाया था कि वो शादी करेगा। इसके बाद महिला प्रोफेसर को एक होटल में ले जाकर संबंध बनाए। इसके बाद वे अकसर मिलते रहे। दोनों घूमने के लिए दिल्ली व आगरा गए। वहां भी अखलाक ज्यादती करता रहा। जब महिला प्रोफेसर ने अखलाक से शादी के लिए कहा तो हर बार वह टालमटोल करता रहा। महिला ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। बहाने बनाने लगा कि उसका तलाक नहीं हो पा रहा है। पुलिस ने रविवार को केस दर्ज कर अखलाक को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो