२५०० रुपए के लिए प्रॉपर्टी डीलर और प्लाइवुड व्यापारी के बेटों का अपहरण!

12वीं के दोनों छात्र चलती गाड़ी से कूदकर भागे, तीन हिरासत में

 

इंदौर. चंदन नगर थाना क्षेत्र में शहर के प्रापर्टी डीलर और प्लाईवुड व्यापारी के 12 वीं कक्षा में पढऩे वाले बेटों का तीन लोगों ने अपहरण कर लिया। जबरजस्ती साथ ले जाने के दौरान रास्ते में स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी धीमी हुई तो दोनों चलती गाड़ी से कूदकर भाग गए। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तीन को हिरासत में लिया है। हालांकि मामला गाड़ी सीजिंग का निकला, पुलिस ने निजी कंपनी के तीन रिकवरी एजेंट को गिरफ्तार किया है।
चंदन नगर थाने में नाबालिग की शिकायत पर तीन के खिलाफ अपहरण, मारपीट और धमकाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि स्कूटर मालिक का भांजा अपने दो दोस्तों के साथ पोहा खाने चंदननगर गया था। यहां बजाज फाइनेंस कंपनी के तीनों कर्मचारी बाइक से आए और तीनों दोस्तों को पकड़ लिया। इस दौरान तीनों को जबरन गाड़ी पर बैठाया और ले जाने लगे। मौका पाकर एक दोस्त वहां से भागने में सफल हो गया। आरोपी दोनों नाबालिगों को गाड़ी पर बैठाकर ले जाने लगे। चंदन नगर में ही स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी के धीमी हुई तो दोनों भी कूदकर भाग गए। नाबालिगों में से एक के पिता प्रापर्टी डीलर है, जबकि दूसरे के पिता प्लाईवुड व्यापारी हैं।

स्कूटर से उतार मारपीट की और फिर साथ ले जाने लगे, गलतफहमी में हुई घटना
छात्रों ने पुलिस को बताया कि तीनों ने उन्हें स्कूटर से उतारा और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मौका मिलते ही एक दोस्त मौके से भाग गया। इसके बाद दो आरोपियों ने एक छात्र को अपनी बाइक पर बिठाया और तीसरा आरोपी एक्टिवा चला रहे छात्र के पीछे बैठ गया और चुपचाप शहर में दूसरी जगह जाने की बात कही। रास्ते वे वे भी भाग निकले और घर पहुंचकर उन्होंने परिजनों को सारी बात बताई। इसके बाद रात में थाने पहुंचे और तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। तीनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उने पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी योगेशसिंह तोमर ने बताया कि तीनों आरोपी फाइनेंस कंपनी में रिकवरी एजेंट हैं, वे नाबालिग है। इनकी नौकरी का पहला दिन था। एक्टिवा की गलत पहचान के चलते इन्होंने छात्रों को पकड़ लिया। तीनों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है।

प्रमोद मिश्रा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned