अफसर सिर्फ आश्वासन देकर निकल गए, लोगों ने खाली बर्तन रख कर दिया चक्काजाम

  • पर्याप्त पानी नहीं मिलने पर रहवासियों का फूटा आक्रोश

By: हुसैन अली

Published: 27 Nov 2019, 04:54 PM IST

इंदौर. कम पानी मिलने पर सुबह बियाबानी चौराहे पर लोगों ने चक्काजाम कर दिया। लोधीपुरा गली नंबर २ और 3 के रहवासियों ने प्रदर्शन किया।

महूनाका से बियाबनी होते हुए टोरी कॉर्नर तक और बियाबानी चौराहा से गंगवाल बस स्टैंड तक रोड चौड़ीकरण का चल रहा है। लोधीपुरा सहित आसपास के क्षेत्र में पहले जहां 3 घंटे तक पानी आता था, वहीं रोड बनने के बाद अब आधे घंटे ही आता है। कम पानी की शिकायत निगम के जिम्मेदार अफसरों से की गई। इस पर निगम जल यंत्रालय एवं ड्रैनेज विभाग के अपर आयुक्त संदीप सोनी और नर्मदा प्रोजेक्ट के कार्यपालन यंत्री संजीव श्रीवास्तव सुबह 7 बजे वहां पहुंचे। अफसरों को रहवासियों ने बताया कि पहले छत्रीपुरा टंकी के साथ गंगवाल बस स्टैंड तरफ से डायरेक्ट सप्लाय लाइन से भी पानी मिलता था, जो बंद हो गया है।

अफसर जांच करने का आश्वासन देकर वहां से निकल गए और पीछे से रहवासियों ने सडक़ पर खाली बर्तन रखकर चक्काजाम किया। इनकी मांग थी कि सप्लाय सुधारने के लिए काम आज से ही शुरू किया जाए। चक्काजाम की सूचना मिलने पर मौके पुलिस और निगम के अफसर भी पहुंच गए। तकरीबन डेढ़ घंटे तक लोगों ने हंगामा और प्रदर्शन किया।

डेली हो रहा सप्लाय

संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि लोधीपुरा गली नंबर २ और ३ में छत्रीपुरा टंकी से डेली सप्लाय किया जाता है। रहवासियों का कहना है कि गंगवाल बस स्टैंड तरफ से पहले पानी आता था, जो रोड बनने के बाद बंद हो गया। यह फिर से चालू करने की मांग रहवासियों ने की है। इस पर बियाबानी चौराहा से गंगावल बस स्टैंड की तरफ जा रही रोड पर गड्ढे लगाकर जांच की जाएगी कि पहले इधर से पानी कैसे आता था।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned