कुलपति ने सिर्फ अपने हित साधे, कर्मचारियों ने किया विरोध

 कुलपति ने सिर्फ अपने हित साधे, कर्मचारियों ने किया विरोध
protest

Online Indore | Publish: Aug, 11 2015 11:30:00 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

यूनिवर्सिटी के सेल्फ फाइनेंस विभाग के कर्मचारियों ने मंगलवार को भी तक्षशिला परिसर के मेनगेट पर नारेबाजी की।

इंदौर। यूनिवर्सिटी के सेल्फ फाइनेंस विभाग के कर्मचारियों ने मंगलवार को भी तक्षशिला परिसर के मेनगेट पर नारेबाजी की। उनका आरोप था नैक का दौरा हो या दीक्षांत समारोह, कुलपति ने सिर्फ उन्हीं कामों में दिलचस्पी दिखाई जिससे उनकी प्रोफाइल मजबूत हुई है। यूनिवर्सिटी के विभिन्न विभागों के शिक्षकों में भी कुलपति प्रो. डीपी सिंह के प्रति आक्रोश है। नैक का डायरेक्टर बन चुके प्रो. सिंह की विदाई से पहले कर्मचारी नियमितीकरण व शिक्षक प्रमोशन मांग रहे थे, लेकिन कुलपति ने दोनों मामले ठंडे बस्ते में डाल दिए।

शिक्षकों में नाराजगी

इस्तीफे से पहले प्रमोशन के मामले नहीं निपटाने से देवी अहिल्या विवि टीचर्स एसोसिएशन (देवता) भी नाराज चल रहा है। मंगलवार को विरोध की रणनीति तय करने के लिए देवता की बैठक होना थी, लेकिन आईईटी में काउंसलिंग होने से पदाधिकारी समय नहीं निकाल सके। देवता सचिव डॉ. लक्ष्मण शिंदे ने बताया, कुलपति चाहते तो शिक्षकों के प्रमोशन के मामले अब तक आसानी से निपट सकते थे। प्रो. सिंह के विदाई समारोह में हम पदाधिकारियों के रूप में नहीं, सिर्फ शिक्षक की हैसियत से शामिल होंगे।

यहां देखिए वीडियो-

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned