scriptPSC के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, रात 3 बजे युवती से बोला था ‘सुसाइड कर रहा हूं’ | PSC student committed suicide by hanging in indore | Patrika News

PSC के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, रात 3 बजे युवती से बोला था ‘सुसाइड कर रहा हूं’

locationइंदौरPublished: Jul 12, 2022 01:33:58 pm

Submitted by:

Faiz

-PSC के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या-रात 3 बजे की थी जबलपुर की लड़की से आखिरी बात-बात करते हुए लड़की से कहा आत्महत्या कर रहा हूं-मृतक के पिता ग्वालियर SAF में हैं पदस्थ

News

PSC के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, रात 3 बजे युवती से बोला था ‘सुसाइड कर रहा हूं’

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में पीएससी के एक छात्र द्वारा हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़े होने का बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सामने आया है कि, युवक ने आत्महत्या से पहले रात करीब 3 बजे तक जबलपुर की रहने वाली एक युवती से फोन पर बातचीत की थी। इसी दौरान दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई थी। इस दौरान युवक ने उससे आत्महत्या करने की भी धमकी दी थी। युवक द्वारा आत्महत्या करने की बात के बारे में जबतक लड़की ने हॉस्टल में उसके दोस्तों को सूचित किया, तबतक देर हो चुकी थी। दोस्त दौड़ते हुए युवक के कमरे में पहुंचे तो देखा कि, उसका शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था।

जानकारी के मुताबिक, मामला भंवरकुआं थाना इलाके का है, जहां ग्वालियर का रहने वाला अजय परिहार हॉस्टल में रहकर पीएससी की पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता अशोक परिहार ग्वालियर में SAF में एसआई के पद पर पदस्थ हैं। आत्महत्या करने के बाद भंवरकुआं पुलिस ने मर्ग कायम कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजवा दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ceubs

बताया जा रहा है कि अजय जबलपुर की रहने वाली किसी लड़की से फोन पर बात कर रहा था। रात 3 बजे तक उसने आखिरी बार युवती के साथ बातचीत की थी। इसी दौरान इनके बीच विवाद हो गया। तब अजय ने लड़की से कहा कि, मैं आत्महत्या कर रहा हूं। लड़की ने हॉस्टल में उसके दोस्तों को फोन लगाकर इसकी सूचना दी। तब तक युवक कर आत्महत्या चुका था। अब इनके बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था, फिलहाल पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो