scriptVIDEO : खरी-खोटी सुनने के बाद स्वास्थ्य मंत्री फिर पहुंचे जनता के बीच, लोगों ने याद दिलाए चुनावी वादे | Public complaints by Public Health Minister two daY's ago | Patrika News

VIDEO : खरी-खोटी सुनने के बाद स्वास्थ्य मंत्री फिर पहुंचे जनता के बीच, लोगों ने याद दिलाए चुनावी वादे

locationइंदौरPublished: Jun 18, 2019 01:18:10 pm

लोक स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट से दो दिन पहले जनता ने की थी शिकायतें, आज पहुंचे निपानिया कांकड़
 

indore

VIDEO : खरी-खोटी सुनने के बाद स्वास्थ्य मंत्री फिर पहुंचे जनता के बीच, लोगों ने याद दिलाए चुनावी वादे

इंदौर. दो दिन पहले सिटी बस को हरी झंडी दिखाने पहुंचे लोक स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट को जनता ने सडक़ पर ही घेर लिया था। सडक़ और पानी की समस्या को लेकर जनता ने उनके सामने आक्रोश दिखाया। मंत्री के ही क्षेत्र के लोगों ने उन्हें अपने चुनावी वादों को लेकर खरी-खोटी सुना दी थी। इसलिए दो दिन बाद यान मंगलवार को ही मंत्री तुलसी सिलावट अपनी विधानसभा क्षेत्र के निपानिया कांकड़ के इलाके में पहुंचे और लोगों की परेशानियों को लेकर चर्चा की। इस दौरान उनके साथ नगर निगम के जोनल अधिकारी वैभव देवलासे भी थे।
गुस्सा शांत करने के लिए जमीन पर बैठ गए मंत्री

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट को उनके क्षेत्र की ही जनता ने पानी और सडक़ की मांग को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए गुस्से में पानी और सडक़ को लेकर परेशानियां कही थी। मंत्री ने सभी के गुस्से को शांत करने के लिए खुद उनके साथ जमीन पर बैठ गए थे, लेकिन जनता को मंत्री जवाब ही नहीं दे पा रहे थे। मंत्री ने सात दिन में सारी समस्या का हल कराने और क्षेत्र का दौरा करने के लिए कहा, तब कहीं जाकर जनता ने उन्हें छोड़ा।
नहीं सुना आश्वासन

क्षेत्र की जनता को नाराज देख मंत्री सभी को दफ्तर में बने बगीचे में ले गए। वहां जमीन पर बैठकर उनसे उनकी समस्याएं पूछी। नाराज महिलाएं मंत्री को बार-बार उनके चुनावी वादे याद दिलाती रही। मंत्री ने पहले आचार संहिता की बात की, फिर आठ दिन में काम शुरू होने का कहा, लेकिन जनता नहीं मानी। इसके बाद उन्होंने सोमवार सुबह क्षेत्र का दौरा करने और वहीं काम शुरू करवाने की बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो