scriptसिद्धू बोले- भाजपा ने 342 में एक भी वादा पूरा नहीं किया, दम है तो जीएसटी-नोटबंदी के मुद्दों पर लड़ो VIDEO | punjab minister navjot singh siddhu talks with media in indore | Patrika News

सिद्धू बोले- भाजपा ने 342 में एक भी वादा पूरा नहीं किया, दम है तो जीएसटी-नोटबंदी के मुद्दों पर लड़ो VIDEO

locationइंदौरPublished: May 11, 2019 12:09:52 pm

सिद्धू बोले- भाजपा ने 342 में एक भी वादा पूरा नहीं किया, दम है तो जीएसटी-नोटबंदी के मुद्दों पर लड़ो

siddhhu

सिद्धू बोले- भाजपा ने 342 में एक भी वादा पूरा नहीं किया, दम है तो जीएसटी-नोटबंदी के मुद्दों पर लड़ो VIDEO

इंदौर. पंजाब के मंत्री व कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोतसिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में सभाएं ली। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना साधा। इसके बाद शनिवार सुबह उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर हमले बोले। सभाओं में उन्होंने नारा दिया, अबकी बार….बस कर यार। प्रधानमंत्री को झूठा करार देते हुए सिद्धू ने कहा कि वे मेरे किसी भी सवाल का जवाब दें तो राजनीति छोड़ दूंगा। सिद्धू ने सिंधी कॉलोनी और मालवा मिल चौराहा पर सभा की। दो घंटे देरी से पहुंचे सिद्धू चुटीले अंदाज में बोले, 5 साल से नारा चल रहा है- राम नाम की लूट है लूट सके तो लूट, तीन मोदी भाग गए चौथा बोल रहा झूठ। सिद्धू ने कहा, दम है तो नौकरियों, जीएसटी-नोटबंदी के मुद्दे पर चुनाव लड़ो। वे तो लोगों को बांटकर चुनाव लड़ रहे हंै। उन्होंने सवाल उठाया, सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियां घाटे में कैसे आ गईं? एक भी बात आज तक नरेंद्र मोदी ने विकास को लेकर नहीं की है।
50 प्रतिशत बढ़ी गई भुखमरी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू ने भाजपा की राष्ट्रभक्ति और निष्ठा पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 342 में से एक भी वादा पूरा नहीं किया। मोदी ने ऐतिहासिक तौर पर दो योजनाएं चलाई हैं, एक पकौड़ा और दूसरा भगौड़ा। देश में 50 प्रतिशत भुखमरी बढ़ गई है। वल्र्ड बैंक ने हमसे डेवलपमेंट टैग छीन लिया है। यह सब मोदी सरकार में हुआ है। 90 फीसदी सरकार बैंक आज बर्बाद हो गए हैं। आज एनपीए 2 लाख करोड़ से बढक़र 24 लाख करोड़ हो गया है और इसमें से 4 लाख करोड़ इनसेन्टिव के तौर पर अमीरों को दे दिया गया।
जेब कटने से बची

सिद्धू की मालवा मिल पर आमसभा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी की जेब काटने की कोशिश की गई। संघवी जब सिद्धू को उनकी गाड़ी तक छोडऩे जा रहे थे, तभी एक युवक ने जेब काटने की कोशिश की, तो पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो