आज बिकेगी पांच हजार गाडिय़ां, 15 घंटे रहेगा पुष्य नक्षत्र

Arjun Richhariya

Publish: Oct, 13 2017 05:09:15 (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
आज बिकेगी पांच हजार गाडिय़ां, 15 घंटे रहेगा पुष्य नक्षत्र

ऑटोमोबाइल सेक्टर भी अब लगाएगा टॉप गियर, २ व्हीलर और ४ व्हीलर मार्केट में ऑफर्स की भरमार, पांच हजार से ज्यादा गाडि़यां होंगी डिलीवर

इंदौर. शुक्रवार को पुष्य नक्षत्र के शुभ महूर्त के लिए ऑटोमोबाइल सेक्टर तैयार है। उम्मीद की जा रही है कि शुक्रवार को पांच हजार से भी अधिक व्हीकल्स कस्टमर्स को डिलीवर्ड किए जाएंगे।


ओशियन मोटर्स के अमन पटेल ने बताया कि कस्टमर्स में पुष्य नक्षत्र में कार की डिलीवरी लेने के लिए एक्साइटमेंट है। हमारे यहां शुक्रवार को मारुति शोरूम से ६० और नेक्सा से २५ कार की डिलीवरी की जानी है। नेक्सा में सबसे ज्यादा एस क्रॉस की बुकिंग है। इसका फ्रंट में दिया गया अट्रैक्टिव लुक लोगों को अटै्रक्ट कर रहा है। वहीं मारुति की बात करें तो न्यू डिजाइर में ऑटो गियर शिफ्ट पसंद किया जा रहा है। फाइनेंस के लिए भी आकर्षक स्कीम्स अवलेबल है। इसके अलावा स्क्रैच कार्ड पर दो एश्योर गिफ्ट भी दिए जा रहे हैं। इसमें आईफोन , गोल्ड क्वाइन, लैपटॉप शामिल हैं।


२ हजार से १ लाख का डिस्काउंट
जबलपुर मोटर्स के विशाल गौतम ने बताया कि पुष्य नक्षत्र और धनतेरस में २५० से अधिक व्हीकल्स की डिलीवरी करेंगे। इनमें से १०० से ज्यादा व्हीकल्स शुक्रवार को डिलीवर की जाएगी। फ्यूल एफीशियंट होने के कारण हैचबैग कैटेगरी में टाटा टियागो को पसंद किया जा रहा है। मिनी एसयूवी में नेक्सॉन की पॉपुलैरिटी ज्यादा है। इसमें ग्राउंड क्लियरेंस २१० एमएम का है। सिडान सेगमेंट में टिगोर की डिमांड है। हर गाड़ी पर २ हजार से लेकर १ लाख रुपए तक डिस्काउंट भी स्क्रैच कूपन के जरिए दिया जा रहा है।


एक्टिवा का क्रेज
श्याम होंडा के विशाल पमनानी ने बताया कि पुष्य नक्षत्र में हम २०० से ज्यादा २ व्हीलर्स की डिलीवरी करने वाले हैं। स्कूटर में सबसे ज्यादा डिमांड एक्टिवा की है। शुक्रवार को करीब १२५ एक्टिवा डिलीवर की जानी है। बाइक्स में शाइन, लीवो, सीडी डिलक्स, हार्नेट की बुकिंग हुई है, जिन्हें शुभ महूर्त में डिलीवर किया जाएगा। धनतेरस को लेकर भी काफी बुकिंग आई हैं।


९० हजार तक की बचत
हर्ष ह्युंडई के मुकेश वैष्णव ने बताया कि हम पुष्य नक्षत्र को लेकर काफी पॉजिटिव है और अच्छी संख्या में डिलीवरी की उम्मीद कर रहे हैं। ग्रैंड आई १०, क्रेटा और न्यू वर्ना (नेक्सट जनरेशन) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ग्रैंड आई १० पर एक्सचेंज बोनस, कार्पोरेट डिस्काउंट, लॉयल्टी बोनस और दूसरे ऑफर्स मिलाकर ९० हजार तक की बचत का ऑप्शन अवलेबल है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned