scriptRahul Gandhi Live : इंदौर आकर सभा के लिए शुजालपुर रवाना हुए राहुल गांधी | rahul gandhi arrive indore and go for shujalpur | Patrika News

Rahul Gandhi Live : इंदौर आकर सभा के लिए शुजालपुर रवाना हुए राहुल गांधी

locationइंदौरPublished: May 11, 2019 01:16:37 pm

इंदौर आकर सभा के लिए शुजालपुर रवाना हुए राहुल गांधी

rahul

Rahul Gandhi Live : इंदौर आकर सभा के लिए शुजालपुर रवाना हुए राहुल गांधी

इंदौर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को शुजालपुर और अमझेरा में चुनावी सभा लेने के लिए आए हैं। वे 12.20 बजे इंदौर आकर शुजालपुर के लिए रवाना हो गए। वहां से सभा के बाद हेलिकॉप्टर से वे 2.50 बजे अमझेरा पहुंचेंगे और 3.50 बजे तक रुकेंगे। हेलीकॉप्टर में उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी साथ रहेंगे।
जिले के अमझेरा में मां अमका-झमका मंदिर के पास कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा होना है। सभा में धार-महू लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार दिनेश गिरवाल को जिताने के लिए राहुल गांधी की इस सभा में धार के अलावा रतलाम, झाबुआ तथा आलीराजपुर जिले से भी लोग आएंगे। पार्टी का दावा है कि सभा में लगभग दो लाख लोग शामिल होंगे। राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर एसपीजी के अलावा पुलिस तथा प्रशासन ने अपने स्तर पर तैयारियां कर ली है। सभा के लिए कांग्रेस का पूरा अमला तीन दिन से जुटा हुआ है। गिरवाल ने भी अपनी चुनावी बैठकों में लोगों को राहुल की सभा में अमझेरा आने का न्योता दिया है। वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष, दोनों मंत्री व सभी विधायक अपने स्तर पर भीड़ जुटाने का प्रयास कर रहे हैं। गुरुवार को डीआईजी, कलेक्टर दीपक सिंह, एसपी बीके सिंह ने दौरा कर निर्देश दिए तो शुक्रवार को एडीजीपी वरूण कपूर ने मौका मुआयना किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो