scriptमध्यप्रदेश मेें राहुल गांधी को आया मोबाइल पर गुस्सा | Rahul Gandhi got angry on mobile in Madhya Pradesh | Patrika News

मध्यप्रदेश मेें राहुल गांधी को आया मोबाइल पर गुस्सा

locationइंदौरPublished: Nov 28, 2022 02:04:55 pm

Submitted by:

sachin trivedi

भारत जोड़ो यात्रा में 7वीं प्रेस वार्ता के दौरान माइक-मोबाइल बना बाधा

patrika

patrika

इंदौर. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सोमवार को इंदौर से निकलकर उज्जैन की ओर रवाना हो गई। रविवार को इंदौर में विश्राम के बाद सांवरे पहुंचने से पहले राहुल गांधी ने मालवा में पहली बार प्रेस के बीच आकर अपनी बात रखी। देश में इस यात्रा के दौरान यह 7वीं प्रेस वार्ता थी। मीडिया के सामने आने के दौरान राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा को मध्यप्रदेश में मिले रिस्पांस को लेकर उत्साहित दिखाई दिए, लेकिन पत्रकारों से चर्चा के दौरान माइक व्यवधान आने पर वे मोबाइल को लेकर गुस्से में नजर आए, क्योंकि मोबाइल की घंटी बजने पर माइक बार बार बाधा बन रहा था, ऐसे मेें उन्होंने ना सिर्फ साथ बैठे नेताओं को, बल्कि पत्रकारों से भी अपने मोबाइल दूर करने के लिए कहना पड़ा।

अलसुबह चिमनबाग से निकली यात्रा
चिमनबाग मैदान पर विश्राम के बाद सोमवार को यात्रा की शुरुआत बड़ा गणपति चौराहा से हुई। यात्रा जिंसी रोड, किला मैदान होकर मरीमाता की ओर आई। यहां वैषण कॉलेज परिसर पर राहुल गांधी ने पत्रकारों से चर्चा की। करीब दो घंटे के विश्राम के बाद यहां से यात्रा सांवेर की ओर रवाना होगी, जहां पर रात्रि विश्राम के बाद उज्जैन की ओर जाएगी। 29 नवंबर को यात्रा उज्जैन में प्रवेश करेगी। एक दिन का ब्रेक भी उज्जैन में प्रस्तावित है। इसके बाद भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश के आगर जिले से होकर राजस्थान में प्रवेश करेगी।

देररात तक जमा रहा लाइव कंसर्ट
उधर, रविवार की देररात तक शहर के चिमनबाग मैदान पर लाइव कंसर्ट का रंग जमा रहा। हालांकि इस दौरान मोदी-मोदी के नारे लगने की सूचना पर माहौल गर्माया भी था, लेकिन इसके बाद देररात तक लोग लाइव कंसर्ट की प्रस्तुतियों पर झूमते नजर आए। सोमवार को अलसबुह से ही भारत जोड़ो यात्री एवं कांग्रेस नेता चिमनबाग से निकलकर बड़ा गणपति चौराहा आने लगे थे। निर्धारित समय अनुसार, सुबह करीब 6.05 बजे राहुल गांधी ने स्थानीय टोली और कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा के बाद यात्रा का अगला दौर शुरू कर दिया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो