scriptराहुल के ग्वालियर रोड शो ने बढ़ाइ शहर कांग्रेस की दिक्कत | RAHUL GANDHI ROAD SHOW, PROBLEM FOR MP POLITICS | Patrika News

राहुल के ग्वालियर रोड शो ने बढ़ाइ शहर कांग्रेस की दिक्कत

locationइंदौरPublished: Oct 16, 2018 09:41:54 pm

Submitted by:

amit mandloi

भीड़ को लेकर अभी से चिंतित हुए शहर कांग्रेस के नेता
 

RAHUL GANDHI NEWS

राहुल के ग्वालियर रोड शो ने बढ़ाइ शहर कांग्रेस की दिक्कत

इंदौर.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ग्वालियर में हुए रोड शो ने प्रदेश में कांग्रेस नेताओं को ऊर्जा दे दी है, वहीं इस रोड शो ने इंदौर शहर कांग्रेस नेताओं के चेहरे पर शिकन बढ़ा दी है। राहुल के इंदौर में होने वाले रोड शो में ग्वालियर से ज्यादा भीड़ जुटाने का दबाव इंदौर के नेताओं पर दिख रहा है।
कांग्रेस अध्यक्ष के प्रदेश दौरों में सबसे लंबी दूरी का रोड शो इंदौर में कराए जाने की तैयारी प्रदेश कांग्रेस की है। इसके पहले मुरैना, जबलपुर, भोपाल में जो रोड शो हुआ, उसमें हजारों की संख्या में लोग न सिर्फ शामिल हुए बल्कि काफिले के साथ भी चलते रहे। वहीं इंदौर में पांचों विधानसभा में ये रोड शो कराने की तैयारी की गई है। जिसके हिसाब से पूरे समय भीड़ को मौजूद रखना शहर कांग्रेस के लिए चुनौती का सबब बन गया है। वहीं अभी तक दौरे को लेकर कोई सूचना नहीं आने के कारण इसकी तैयारियों को लेकर भी समय की कमी नेताओं के लिए नेताओं की चिंता को बढ़ा रही है। हालांकि शहर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के रोड शो में सबसे ज्यादा भीड़ आने का दावा कर रहे हैं।
उज्जैन-देवास के रोड शो भी बड़ा कारण
कांग्रेस नेताओं की चिंता का सबसे बड़ा कारण राहुल गांधी के इंदौर में रोड शो के पहले उज्जैन और देवास में रोड शो को भी बताया जा रहा है। इन दोनों ही जगह पर इंदौर के नेता प्रेमचंद गुड्डू और सज्जनसिंह वर्मा के हाथों में ही रोड शो की कमान रहेगी। ऐसे में इनसे जुड़े नेताओं के देवास और उज्जैन जाने की चर्चाओं ने भी शहर कांग्रेस को परेशान कर रखा है।
भाजपा से भी परेशान
वहीं कांग्रेस के लिए सबसे बड़ी परेशानी भाजपा आईटी सेल है। गांधी के सभी दौरों में उनके किसी न किसी फोटो को लेकर भाजपा नेता सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। ऐसे में कांग्रेस नेताओं की चिंता इस बात को लेकर भी है कि यदि कहीं पर भीड़ कम हुई तो भाजपा नेता उसे ही ट्रोल कर चुनावों के पहले उनकी मेहनत को खराब कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो